DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चंद्रमोहन व सुदिव्य की गिरफ्तारी के लिए छापा

गिरिडीह सीट से भाजपा प्रत्याशी चंद्रमोहन प्रसाद और झामुमो प्रत्याशी सुदिव्य कुमार की गिरफ्तारी के लिए नगर पुलिस सोमवार को दिन भर संभावित ठिकानों को खंगालने में लगी रही। इसके पूर्व झामुमो प्रत्याशी सुदिव्य कुमार पर्चा दाखिल कर झंडा मैदान में सभा को संबोधित कर जा चुके थे। सोनू को परचा दाखिल करने में करीब दो घंटे का समय लगा, लेकिन तब तक पुलिस उन्हें पकड़ नहीं सकी।

उल्लेखनीय है कि भाजपा के चंद्रमोहन प्रसाद, यदुनंदन पाठक, दिलीप उपाध्याय, झामुमो के सुदिव्य कुमार सहित 18 नामजद लोगों के खिलाफ डीसी वंदना डाडेल के आदेश पर नगर थाना कांड संख्या 259/09 में 143, 341, 342, 353, 504 भादवि और 3 व 4 सम्पत्ति विरुपण एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज हुई थी। बताते चलें कि शहर में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं के विरोध में एसपी और डीसी के तबादले की मांग को लेकर सर्वदलीय बैनर तले डीसी गेट के सामने प्रदर्शन कर धरना दिया गया था।

छापामारी के संदर्भ में एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि नगर थाना कांड संख्या 259/09 में वे लोग आरोपी हैं, जिस कारण रविवार को झामुमो के सुदिव्य कुमार और भाजपा के चंद्रमोहन प्रसाद के क्रमशः हरसिंगरायडीह व न्यू बरगंडा के आवास में छापामारी की गई। दोनों की पत्नियों ने बताया कि वे घर पर नहीं हैं। झामुमो के कार्यालय में भी सुदिव्य की तलाश की गई।

यह पूछे जाने पर कि झामुमो प्रत्याशी सुदिव्य जब नामांकन दाखिल कर झंडा मैदान में सभा को संबोधित कर रहे थे, तब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया? कहा गया कि पुलिस को इसकी जानकारी नहीं थी। पता चला है कि 10 नवम्बर को भाजपा प्रत्याशी चंद्रमोहन परचा दाखिल करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि उस दौरान उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चंद्रमोहन व सुदिव्य की गिरफ्तारी के लिए छापा