DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक ने महिला को रौंदा, ग्रामीणों ने लगाया जाम

बुधवार शाम को नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नन्दन पहाड़ रोड में एक ट्रक ने महिला को कुचल दिया। महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने शव के साथ सतसंग चौक पर लगभग एक घंटे तक जाम लगा दिया। मृतका की पहचान चंदाजोरी गांव निवासी लीला देवी के रूप में की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दाई का काम करने वाली लीला रोज की तरह काम कर अपने घर लौट रही थी, उसी क्रम में नन्दन पहाड़ रोड में इलाहाबाद जोनल ऑफिस के निकट तेज गति से आ रहे एक ट्रक लीला को रौंदते हुए निकल गया। महिला को कुचलने के बाद शराब के नशे में धुत्त चालक ट्रक को लेकर भागने का प्रयास कर रहा था कि तभी बेलाबगान पुलिया के निकट उसने संतुलन खो दिया एवं ट्रक फंस गया। हल्ला होने पर ग्रामीणों ने ट्रक चालक को खदेड़कर पकड़ लिया।

घटना की जानकारी गांव तक पहुंचते ही बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीण लाश लेकर सतसंग चौक पहुंच गए एवं जमकर बवाल काटा। देखते ही देखते देवघर-जसीडीह मुख्य पथ को उग्र ग्रामीणों ने जाम कर दिया। सूचना मिलने के बाद अंचलाधिकारी सिद्धार्थ शंकर चौधरी सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे एवं उग्र ग्रामीणों को समझा-बुझा कर जाम हटवाया। सीओ ने मृतका के परिजनों को राशि भी सौंपी। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। नगर थाने में आरोपी ट्रक चालक के विरुद्ध एफआईआर की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक ने महिला को रौंदा, ग्रामीणों ने लगाया जाम