DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामगढ़ के होटल में पटना की छात्रा के साथ गैंगरेप

शहर के सुभाष चौक के पास होटल व्यू एंड विजन में 10-11 नवंबर की रात छह युवकों ने पटना के फुलवारी शरीफ की 20 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके मौसा को बंधक बनाए रखा गया। उनके पास से 40 हजार रुपए और मोबाइल फोन भी दुष्कर्मियों ने लूट लिया।

इसकी सूचना 11 नवंबर की अहले सुबह मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और होटल संचालक सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया। दो मोटरसाइकिल भी जब्त की गई हैं। पुलिस ने होटल व्यू एंड विजन को सील कर दिया है। छात्रा की मेडिकल जांच भरेच नगर अस्पताल में देर शाम कराई गई। छात्रा अपने मौसा के साथ डिप्लोमा का फार्म भरने रांची जा रही थी। 

रामगढ़ के एसपी अनूप टी मैथ्यू ने इस संबंध में बताया कि इस घटना में छह युवक शामिल थे। छह को नामजद अभियुक्त भी बनाया गया है। इनमें होटल मालिक का लड़का गोविंद राय, महेश यादव, अशोक ठाकुर, राजेश साव, रवि साव, सन्नी शामिल हैं। पुलिस ने महेश यादव और राजेश साव को भी गिरफ्तार किया है। होटल मालिक गौरांग राय को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी ने कहा कि इस मामले की वे खुद जांच  कर रहे हैं। सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। रामगढ़ थाना में इस संबंध में भादवि की धारा 376-2 (जी)/386 के  तहत प्राथमिकी (केस नंबर 339/09) दर्ज कर ली गई है। जांच की जिम्मेवारी सब इंस्पेक्टर बीपी मंडल को दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रामगढ़ के होटल में पटना की छात्रा के साथ गैंगरेप