DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिला स्तरीय अधिकारी रहे बीडीसी बैठक से नदारद

पोखड़ा बीडीसी बैठक में लचर विद्युत व्यवस्था, वन्य जीवों से खेती को हो रहे नुकसान व चीनी उपलब्ध न होने सरीखे मसले छाए रहे। बैठक में एक भी जिला स्तरीय अधिकारी के उपस्थित न रहने पर सदस्यों ने नाराजगी प्रकट की।

पोखड़ा स्थित ब्लाक कार्यालय में प्रमुख रामेश्वरी जोशी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सदस्यों ने क्षेत्र में लचर विद्युत वितरण प्रणाली पर नाराजगी व्यक्त की। सदस्य राजपाल सिंह ने सेड़ियाखाल में लाइनमैन की तैनाती न होने, कोला के सदस्य बलवंत सिंह ने वहां संविदा पर तैनात लाईनमैनों का कार्य असंतोषजनक होने, गवाणी की प्रधान सुमन ध्यानी व उपप्रमुख विजय लक्ष्मी नेगी ने गवाणी तथा पिंगलापाखा क्षेत्र में लगातार लो वोल्टेज की समस्या बने रहने की शिकायत की।

बैठक में वन्य जीवों के उत्पात के मद्देनजर काश्तकारों को कंटीली तार की बाड़ उपलब्ध कराने और पीडीएस प्रणाली के तहत चीनी उपलब्ध कराने तथा एपीएल श्रेणी में चीनी का कोटा कम होने का मामला भी उठाया गया। इसे पहले राज्य वित्त, क्षेत्र पंचायत निधि आदि में स्वीकृत प्रस्तावों का अनुमोदन भी किया गया।

बैठक में प्रधान कलम सिंह सजवाण, मुन्नी देवी, बसंती देवी, अजरुन सिंह, जिपंस सुनीता रावत, कुसुम रावत, सुरेंद्र प्रसाद, सुमित्रा देवी, राकेश ध्यानी आदि मौजूद रहे। बैठक का संचालन बीडीओ तोताराम शर्मा ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जिला स्तरीय अधिकारी रहे बीडीसी बैठक से नदारद