फोटो गैलरी

Hindi Newsडमडम महाराज ने आयोग का दरवाजा खटखटाया

डमडम महाराज ने आयोग का दरवाजा खटखटाया

बसपा प्रत्याशी कैलाश साहू से मात्र नौ वोटों की हार के बाद बागी उम्मीदवार बृजेन्द्र व्यास उर्फ डमडम महाराज के घर पर रात भर पुलिस का सख्त पहरा रहा। समर्थकों ने इसे नजरबंदी करार दिया। इस बीच डमडम महाराज...

डमडम महाराज ने आयोग का दरवाजा खटखटाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 11 Nov 2009 08:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा प्रत्याशी कैलाश साहू से मात्र नौ वोटों की हार के बाद बागी उम्मीदवार बृजेन्द्र व्यास उर्फ डमडम महाराज के घर पर रात भर पुलिस का सख्त पहरा रहा। समर्थकों ने इसे नजरबंदी करार दिया। इस बीच डमडम महाराज ने दोबारा मतगणना के लिए चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है।

मंगलवार को डमडम महाराज की हार से गुस्साए समर्थकों ने जमकर बवाल किया था। इसे देखते हुए डमडम महाराज के घर पर रातभर भारी फोर्स तैनात रही। समर्थकों का आरोप है कि नजरबंदी की तरह न तो उनके नेता को घर से निकलने दिया गया और न ही किसी को अंदर जाने की इजाजत दी गई। 

अपनी पराजय से आक्रोशित डमडम महाराज ने बुधवार को फैक्स के जरिए दोबारा मतगणना कराने का अनुरोध भी कर दिया। मुख्य चुनाव आयुक्त को भेजे पत्र में कहा गया है कि हर चक्र में कैलाश साहू और उन्हें मिले वोटों की क्रास चेकिंग कराई जाए।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर कहीं न्याय न मिला तो वे पूरे मामले को हाईकोर्ट ले जाएँगे। इस बीच मंगलवार को उपद्रव करने वाले डमडम समर्थक बुधवार को बदले-बदले नजर आए। उन्होंने लोगों को फूल देकर गांधीगीरी के अंदाज में विरोध जताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें