DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैटरीना के बाद राहुल गांधी की भी शादी

कैटरीना के बाद राहुल गांधी की भी शादी

राहुल गांधी और कैटरीना कैफ को भले ही अपने-अपने क्षेत्र का द मोस्ट एलिजिबल बैचलर माना जाता हो, लेकिन इंदौर में शरारती तत्वों ने इनके अलग-अलग फर्जी विवाह पंजीयन प्रमाण पत्र बना डाले हैं। इन्हें इंदौर नगर निगम के जारी किए जाने वाले विवाह पंजीयन प्रमाण पत्र की नकल करते हुए बनाया गया है।

आईएमसी सूत्रों के मुताबिक फर्जी विवाह पंजीयन प्रमाण पत्रों में राहुल का नाम किसी कलाबाई के पति के रूप में दर्ज है तो कैटरीना को भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय विधायक रमेश मैंदोला के साथ विवाह सूत्र में बंधा दर्शाया गया है।

उन्होंने बताया कि फर्जी दस्तावेजों में दोनों मशहूर हस्तियों के विवाह के पंजीयन दिनांक के रूप में क्रमश: दो दिसंबर 2008 और 11 दिसंबर 2008 दर्ज हैं। बहरहाल, आईएमसी ने मामले की जांच के बाद राहुल और कैटरीना के विवाह पंजीयन प्रमाण पत्र को एकदम फर्जी और शरारती तत्वों की करतूत करार दिया है। साथ ही, इस शरारत की गंभीरता भांपते हुए पुलिस की शरण ली है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध) अरविंद तिवारी ने बुधवार को पुष्टि की कि आईएमसी ने राहुल और कैटरीना के फर्जी विवाह पंजीयन प्रमाण पत्र बनाए जाने की शिकायत की है। उन्होंने बताया कि आईएमसी की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस सिलसिले में फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

इस बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस ने मांग की है कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव के नाम का दुरूपयोग कर इस तरह का मजाक करने वाले शरारती तत्व को जल्द ढूंढकर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैटरीना के बाद राहुल गांधी की भी शादी