DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस, जदयू और भाजपा के नेता लोजपा में शामिल

कांग्रेस, सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड और उसकी प्रमुख सहयोगी भारतीय जनता पार्टी, (भाजपा) के कई नेता बुधवार को अपने अपने समर्थकों के साथ लोक जनशक्ति पार्टी में शामिल हो गए।

 लोजपा अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान तथा पार्टी की बिहार इकाई के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस की मौजूदगी में यहां सीतामढी जिला महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष ललिता देवी, विश्वनाथ सिंह श्रीमती शीला सिंह जदयू के वहीव मंसूरी रामबालक साह भिखारी पासवान तथा भाजपा के रामचंद्र साह और फेंकन बैठा ने अपनेअपने समर्थकों के साथ लोजपा की सदस्यता ग्रहण की।
 
इस मौके पर लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि इन नेताओं के पार्टी में शामिल होने से दल और मजबूत हुआ है। लोजपा सच्चे और कर्मठ कार्यकर्ताओं को बिना शर्त सदस्यता दे रही है। उन्होंने महाराष्ट्र विधानसभा में हिन्दी में शपथ लेने पर समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक के साथ मारपीट की घटना की निंदा करते हुए कहा कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे समेत उनके सभी विधायकों पर जब तक रासुका के तहत मामला दर्ज नहीं हो जाता तब तक उनकी पार्टी संघर्ष जारी रखेगी। इसी के तहत कल उनकी पार्टी की ओर से बिहार की राजधानी पटना के डाक बंगला चौराहा पर पुतला दहन किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस, जदयू और भाजपा के नेता लोजपा में शामिल