DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'नो वन किल्ड जेसिका' जेसिका हत्याकांड पर आधारित नहीं: निर्देशक

'नो वन किल्ड जेसिका' जेसिका हत्याकांड पर आधारित नहीं: निर्देशक

फिल्म 'आमिर' के निर्देशन से प्रसिद्ध हो चुके निर्देशक राजकुमार गुप्ता का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म के शीर्षक 'नो वन किल्ड जेसिका' से लगता है कि यह फिल्म जेसिका लाल हत्याकांड पर आधारित है लेकिन ऐसा नहीं है।

गुप्ता ने कहा, ''फिल्म उस हत्याकांड के बारे में नहीं है। यह फिल्म 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' में 'नो वन किल्ड जेसिका' नाम से प्रकाशित लेख से प्रेरित है। निचली अदालत द्वारा हत्या के आरोपी को बरी करने के बाद यह लेख लिखा गया था और इसके बाद फिल्म एकदम अलग दिशा में चली जाती है।''

फिल्म के पटकथा लेखक और निर्देशक गुप्ता ने कहा, ''मैं चाहता हूं कि सभी इंतजार करें और देखें कि मैं फिल्म को कहां ले जाता हूं। यह तथ्यों पर नहीं कल्पना पर आधारित फिल्म है।'29 अप्रैल 1999 को दिल्ली के एक होटल में मॉडल जेसिका लाल की हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोपी मनु शर्मा इस समय तिहाड़ जेल में है।

फिल्म का निर्माण यूटीवी मोशन पिक्चर्स कर रही है और अगले वर्ष फरवरी से इसका निर्माण शुरू हो जाएगा। उसी वर्ष फिल्म प्रदर्शित भी हो जाएगी ।गुप्ता ने अनुराग कश्यप के साथ फिल्म 'ब्लैक फ्राइडे' और 'नो स्मोकिंग' के लिए काम किया था। उन्होंने 'बारहा आना' फिल्म की पटकथा भी लिखी थी लेकिन फिल्म 'आमिर' से ही उन्हें पहचान मिली ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'नो वन किल्ड जेसिका' जेसिका हत्याकांड पर आधारित नहीं: निर्देशक