फोटो गैलरी

Hindi Newsराजौरी में रुखसाना के मकान के समीप आईईडी मिला

राजौरी में रुखसाना के मकान के समीप आईईडी मिला

राजौरी जिले में लश्कर-ए-तैयबा के एक उग्रवादी को मार कर सुर्खियों में आई रुखसाना के मकान के समीप सुरक्षा बलों ने बुधवार को एक आईईडी बरामद किया। हाल ही में उग्रवादियों ने रुखसाना के मकान पर हमला किया...

राजौरी में रुखसाना के मकान के समीप आईईडी मिला
एजेंसीWed, 11 Nov 2009 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

राजौरी जिले में लश्कर-ए-तैयबा के एक उग्रवादी को मार कर सुर्खियों में आई रुखसाना के मकान के समीप सुरक्षा बलों ने बुधवार को एक आईईडी बरामद किया। हाल ही में उग्रवादियों ने रुखसाना के मकान पर हमला किया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सूचना के आधार पर मंगलवार रात सुरक्षा बल और बम निरोधक दस्ता राजौरी जिले के थानामंडी तहसील में शादरा शरीफ गांव पहुंचे। तलाशी लेने पर रुखसाना के मकान के समीप एक आईईडी पाया गया जिसे निष्क्रिय कर दिया गया।

उग्रवादियों ने 29 अक्टूबर को रुखसाना के मकान पर ग्रेनेड फेंके और गोलीबारी की थी। दोनों हमलों के दौरान रुखसाना और उसके परिवार का कोई भी सदस्य मकान में नहीं था।

लश्कर के उग्रवादी 27 नवंबर को रुखसाना के घर में घुसे थे। रुखसाना और उसके 18 साल के भाई अजमल ने उग्रवादियों में से एक की एके 47 रायफल छीन ली और उस पर गोली चला दी। उग्रवादी वहीं ढे़र हो गया। रुखसाना के चाचा वकालत हुसैन भी हमले में घायल हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें