DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सम्मान बचाने का आखिरी मौका धुला

सम्मान बचाने का आखिरी मौका धुला

भारी बारिश ने भारत के हाथों से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सातवें और अंतिम वनडे मैच में सम्मान बचाने का आखिरी मौका भी छीन लिया। सातवां वनडे बिना कोई गेंद फेंके रद्द हो गया और ऑस्ट्रेलिया ने सात मैचों की सीरीज 4-2 से जीतकर भारतीय जमीन पर चला आ रहा अपना दबदबा कायम रखा।

ऑस्ट्रेलिया ने वडोदरा में पहला वनडे मात्र चार रन से जीतने के बाद नागपुर और दिल्ली में अगले दो वनडे गवाएं। लेकिन चोटिल ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इसके बाद जबर्दस्त वापसी करते हुए मोहाली, हैदराबाद और गुवाहाटी में अगले तीन वनडे जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली और टीम इंडिया का लगातार छह द्विपक्षीय सीरीज जीतने का क्रम तोड़ दिया।

मुंबई में मंगलवार से हो रही बारिश के कारण पहले से ही इस मैच पर आशंका के बादल मंडराने लगे थे और बुधवार को भारी वर्षा ने इस मैच की रही सही संभावना भी खत्म कर दी। मैदानी अंपायर अमीश साहिबा और अशोक डिसिल्वा ने बारिश के कारण शाम पांच बजे मैदान का निरीक्षण करने के बाद मैच को रद्द करने का फैसला किया।

नवी मुंबई स्थित डीवाई पाटिल स्टेडियम के लिए दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि इस मैदान में बारिश के कारण पहला अंतरराष्ट्रीय मैच आयोजित नहीं हो पाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सम्मान बचाने का आखिरी मौका धुला