DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न्यूयॉर्क फिल्म महोत्सव में मिले पुरस्कार से उत्साहित हैं सुनील

न्यूयॉर्क फिल्म महोत्सव में मिले पुरस्कार से उत्साहित हैं सुनील

नक्सलियों पर केंद्रित फिल्म 'रेड अलर्ट-द वार विद इन' में अभिनय के लिए 'दक्षिण एशियाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव' (एसएआईएफएफ) में मिले श्रेष्ठ अभिनेता के खिताब से उत्साहित बॉलीवुड निर्माता-अभिनेता सुनील शेट्टी कहते हैं कि इससे उन्हें बेहतर काम करने की प्रेरणा मिली है।

सुनील ने कहा, ''इतने बड़े फिल्म महोत्सव में पुरस्कार हासिल करना मेरे लिए एक अभिनेता की दृष्टि से बहुत बड़ी बात है। अब मैं वास्तव में अच्छी फिल्में और कड़ी मेहनत करना चाहता हूं। यह फिल्म नक्सलियों पर आधारित थी।''

उन्होंने कहा, ''मैं बहुत खुश हूं क्योंकि इस फिल्म को जर्मनी के स्टुटगार्ट फिल्म महोत्सव में भी आलोचकों का पुरस्कार मिला था।''अनंत महादेवन के निर्देशन में बनी 'रेड अलर्ट-द वार विदइन' में विनोद खन्ना, आशीष विद्यार्थी और समीरा रेड्डी ने भी अभिनय किया है। भारत में अब तक इस फिल्म का प्रदर्शन नहीं हुआ है।

एक्शन और हास्य फिल्मों में काम करते रहे सुनील कहते हैं कि वह हमेशा से ही गंभीर सिनेमा में काम करने को उत्सुक थे।वह कहते हैं, ''मैं हमेशा से इस तरह की फिल्में करना चाहता हूं। 'हु तू तू' इसी तरह की फिल्म थी।''

सुनील ने 1992 में फिल्म 'बलवान' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। पिछले 17 साल में उन्होंने करीब 100 फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें धर्मेश दर्शन की फिल्म 'धड़कन' के लिए वर्ष 2000 का फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुका है।

सुनील की आगामी फिल्म 'दे दना दन' 27 नवम्बर को प्रदर्शित होगी। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, परेश रावल, नेहा धूपिया और समीरा रेड्डी ने भी अभिनय किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:न्यूयॉर्क फिल्म महोत्सव में मिले पुरस्कार से उत्साहित हैं सुनील