DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंटर कॉलेज के 62 बच्चों बेहोश

राजकीय इंटर कॉलेज बजूनियां हल्दू में मंगलवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब वहां के विद्यार्थी अचानक बेहोश हो गए। बेहोश होने वालों में अधिकांश छात्रएं शामिल थीं। करीब एक घंटे बाद बिना किसी उपचार यह सभी ठीक हो गए। मंगलवार को राजकीय इंटर कालेज बजूनियां हल्दू में प्रार्थना के वक्त विद्यार्थी अचानक चिल्लाते हुए बेहोश होना शुरू हो गए। बेहोश होने वाले बच्चों की संख्या बढ़ने लगी तो स्कूल प्रबंधन ने डाक्टरों को बुलाया। लेकिन डाक्टरों ने बच्चों को किसी भी प्रकार की बीमारी होने से इनकार कर दिया।

बेहोश होने वाले 62 में से 60 छात्रएं शामिल थीं। 3 घंटे तक चले इस घटनाक्रम के बाद बेहोश बच्चों खुद ही ठीक हो गए। बच्चों के बेहोश होने की सूचना पर उनके अभिभावक भी स्कूल पहुंच गए। इन सभी बच्चों को घर भेज दिया गया। बच्चों के बेहोश होने का कारण अभिभावक और स्थानीय लोग देवी का प्रकोप मान रहे हैं। उनका कहना है कि देवी की पूजा करवाने पर सब ठीक हो जाएगा।

छात्रों का कहना है कि बच्चों अक्सर यहां प्रार्थना के वक्त ही बेहोश होते हैं। बेहोश होने से पहले वे देवी मां की स्थापना करने की बात कहते हुए चिल्लाते हैं। बाद में वे खुद ही ठीक हो जाते हैं। स्कूल के प्रधानाचार्य कैलाश जोशी का कहना है कि वे बच्चों के हित में सब कुछ करने को तैयार है। उन्होंने यहां कुछ दिनों पूर्व मंदिर भी बनवाया। लेकिन समझ में नहीं आ रहा कि बच्चों बेहोश क्यों होते है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंटर कॉलेज के 62 बच्चों बेहोश