DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिना मर्जी शादी तय होने पर युवती ने की आत्महत्या

प्रेमी के प्यार में पागल हुई युवती ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवती की लाश को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। युवती की शादी उसका भाई अपने दोस्त के साथ करा रहा था। दस दिन बाद शादी भी होनी तय हो गई थी।

एसपी देहात एसके वर्मा के अनुसार, आगरा के खेरागढ़ का रहने वाला कुलवान सिंह ग्रेटर नोएडा में एक निजी कम्पनी में सिक्योरटी गार्ड की नौकरी करता है। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव कुलेसरा में सत्यप्रकाश के मकान में किराए पर कमरा लेकर रहता है। कुछ दिनों पहले वह अपनी बहन रुक्मणी को भी खेरागढ़ से ले आया। दोनों भाई-बहन कुलेसरा में ही रहने लगे।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान युवती पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक से प्यार करने लगी। भाई को इस बात की खबर नहीं लगने दी। भाई ने जवान बहन की शादी अपने ही साथ काम करने वाले युवक से तय कर दी। शादी भी बीस नवम्बर को होनी तय हो गई। दूसरी ओर युवती अपने प्रेमी के साथ ही शादी करना चाहती थी। युवती ने उसकी बगैर मर्जी के शादी करने का विरोध भी किया और शादी करने से साफ इकांर कर दिया। तीन दिन पहले इस बात को लेकर खासा विवाद भी हुआ था। युवती प्रेमी के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि उसने शादी किसी और के साथ नहीं बल्कि अपने प्रेमी के साथ ही करने की कसम खा ली, लेकिन भाई व उसके परिवार वाले अपनी मर्जी से शादी बीस नवम्बर को करने पर अड़ गए। युवती ने रात में बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

आसपास के लोगों ने उसे ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए, जहां डॉक्टारों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की रिपोर्ट युवती के भाई ने सूरजपुर कोतवाली में दर्ज कराई है। हालांकि गांव वालों का दबी जुबान से कहना है कि युवती को छत से धक्का दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिना मर्जी शादी तय होने पर युवती ने की आत्महत्या