DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंदिरा आवास घोटाले के आरोपी बीडीओ की गिरफ्तारी पर रोक

इंदिरा आवास प्रोजक्ट में लाखों के घपले में फंसे लोनी के बीडीओ राजीव बरतरिया को फिलहाल हाईकोर्ट से राहत मिल गई है। कोर्ट ने अग्रिम आदेश तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। पता लगा है, कानूनी कार्रवाई के दायरे में आए बाकी बीडीओ और अन्य अधिकारी-कर्मचारी भी हाईकोर्ट की राह पकड़ रहे दिखाई दे रहे हैं।

इंदिरा आवास मामले में पांच बीडीओ सहित दस अधिकारी और कर्मचारियों के खिलाफ प्रशासन ने पिछले दिनों गढ़ थाने में जालसाजी, धोखाधड़ी और सरकारी धन के दुरुपयोग के मामले में एफआईआर दर्ज कराई थी। इनमें गढ़ ब्लॉक के पूर्व बीडीओ राजीव बरतरिया, निर्मल द्विवेदी, सुरेश चंद्र शर्मा, संजय सिंह, श्रवण कुमार, ग्राम विकास अधिकारी जितेन्द्र कुमार, जितेन्द्र वर्मा, सहायक विकास अधिकारी ब्रह्म प्रकाश वर्मा, लेखा लिपिक ओमप्रकाश व प्रेमनिधि शामिल हैं।

डीआरडीए के प्रोजेक्ट डायरेक्टर एस.के. मिश्र ने बताया कि आरोपी बीडीओ में अकेले राजीव बरतरिया ही ऐसे अधिकारी हैं, जो इस समय गाजियाबाद जिले में तैनात हैं। बाकी चार बीडीओ पहले ही तबादले पर दूसरे जिलों में जा चुके हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी की तैयारी में थी, मगर हाईकोर्ट ने राजीव बरतरिया की गिरफ्तारी पर अग्रिम आदेशों तक रोक लगा दी है। इस सम्बंध हाईकोर्ट का आदेश पुलिस के साथ प्रशासन के पास पहुंच गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंदिरा आवास घोटाले के आरोपी बीडीओ की गिरफ्तारी पर रोक