DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटी के बाद मां व भाई ने तोड़ा दम

गांव सोफ्ता में आठ वर्षीय नाबालिग की बलात्कार के बाद हुई हत्या से क्षुब्ध मृतिका की घायल मां और एक भाई ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसके दूसरे भाई की हालत गंभीर बनी हुई है।  पुलिस ने हमलाबरों को हिरासत में ले लिया है। 

बलात्कारी ने घर के लोगों पर हथौड़े व चाकुओं से बार किया था, जिसमें मृतिका की मां गीता व उसके दो भाई दस वर्षीय रिंकू और ढाई वर्षीय सोनू बुरी तरह घायल हो गए थे। गीता और सोनू ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि रिंकू की हालत अब तब गंभीर बनी हुई है। इधर, पुलिस ने गीता के चचेरे भाई गुलाब सिंह के बाद उसके पिता होरी लाल व भाई मुंशी लाल को हिरासत में ले लिया है। इस रहस्य पर से अब तक पुलिस पर्दा नहीं उठा पाई है, कि गीता और इसके तीन बच्चों पर किसने और क्यों जान लेवा हमला किया था।

रविवार की रात हथौड़े व चाकूओं के वार से गंभीर रूप से घायल भगवान सिंह की पत्नी गीता व उसके ढाई साल के बेटे सोनू ने दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में सोमवार देर रात दम तोड़ दिया। इस घटना में घायल रिंकू की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। इधर, पुलिस अभी भी गीता के चचेरे भाई गुलाब सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी हुई है। सोमवार देर रात पुलिस ने गुलाब सिंह के भाई मुंशी लाल व उसके पिता होरी लाल को भी हिरासत में ले लिया। जांच अधिकारी पलवल सदर थाना प्रभारी रघुबीर सिंह का कहना है कि गुलाब सिंह के परिजन संदेह के घेरे में हैं।

उल्लेखनीय है कि रविवार रात भगवान सिंह के घर में एक व्यक्ति ने हमला करने के बाद उसकी आठ वर्षीय बेटी पूनम के साथ दुष्कर्म कर हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी थी। इस दौरान उसकी पत्नी गीता, ढाई वर्षीय बेटे सोनू व दस वर्षीय रिंकू पर भी हथौड़े व चाकुओं से वार किया गया था। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया था। जहां गीता व सोनू ने दम तोड़ दिया। गुलाब सिंह का कहना है कि हमलावर घटना के समय उसकी गर्दन दबाकर कमरे के पीछे ले जाकर बेहोश कर दिया था। होश में आने के बाद वह वहां से सीकरी में अपनी दूसरी बहन गुड्डी के पास भाग गया था। जिसे बाद में पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेटी के बाद मां व भाई ने तोड़ा दम