DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भांजे ने की थी मौसी की हत्या

चौदह दिन पहले शहर में हुई एक महिला की हत्या के मामले में आज पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि पैसे की तंगी को दूर करने के इरादे से महिला के भांजे ने अपने दोस्तों के साथ मिल कर उसकी हत्या की थी।

पुलिस उप महानिरीक्षक ने बताया कि 27 अक्टूबर को कल्याणपुर थाने के शिवपुरी छपेड़ा में रहने वाली गीता गुप्ता (35) की उस समय हत्या कर दी गयी थी जब वह अपने घर में अकेली थी। उन्होंने बताया कि गीता की हत्या चाकू से गोदकर की गई थी और हत्या के बाद हत्यारे फरार हो गए। हत्या के समय महिला के बच्चे स्कूल गए थे तथा पति काम पर गया था।

उन्होंने बताया कि चूंकि घटनास्थल पर पुलिस को ड्राइंग रूम में चाय के कप रखे थे जिससे पुलिस को शक हुआ था कि इस हत्या में कोई न कोई जानने वाला शामिल है, जिसे ड्राइंग रूम में बिठाकर चाय पी और उसके बाद हत्या की और अलमारी और बक्सों में कुछ ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन घर से हत्यारे कुछ लूटकर न जा सकें, क्योंकि घर में नकदी और गहने पुलिस को मिले थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस इस हत्याकांड में किसी नजदीकी पर शक जाहिर कर रही थी और आज पुलिस ने गीता की बहन मुन्नी के पुत्र प्रशान्त को जब गिरफ्तार किया तो इस मामले का खुलासा हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भांजे ने की थी मौसी की हत्या