DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नहीं बदली हैं मुग्धा गोडसे

नहीं बदली हैं मुग्धा गोडसे

हाल ही में दिल्ली में हुए विल्स फैशन वीक में शिरकत करने आई मुग्धा गोडसे वास्तव में अपनी फिल्म ‘जेल’ के प्रमोशन के लिए यहां आई थीं। यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है। मुग्धा ने बताया कि मैं फिल्म में नील मुकेश की लिव-इन गर्लफ्रैंड की भूमिका में हूं। मुग्धा ने कहा कि मधुर भंडारकर बेहद अच्छे डायरेक्टर हैं और वह कलाकारों के साथ बहुत सहनशीलता के साथ पेश आते हैं।

महज दो फिल्म पुरानी मुग्धा गोडसे ने अपने अभिनय के साथ भी कई प्रयोग किए हैं। पहले उन्होंने फैशन में रियलिस्टिक काम किया और उसके बाद ऑल दि बेस्ट में कॉमेडी की। अब उनकी तीसरी फिल्म जेल एक गंभीर मुद्दे पर है। बकौल मुग्धा, ‘अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करना अच्छा लगता है-खासतौर से इतने कम समय में। मेरी अगली फिल्म बॉबी देओल के साथ एक हॉरर फिल्म है, जिसका निर्देशन राजीव विरानी करेंगे।’

एक समय था, जब मुग्धा गोडसे फैशन मॉडल के रूप में जानी जाती थीं, वह आती थीं और उन्हें कई घंटों मेकअप के लिए इंतजार करना पड़ता था। लेकिन आज मुग्धा स्टार बन गई हैं। आज वह आती हैं और तुरंत अपना काम करके निकल जाती हैं। वह कहती हैं कि मेरे आसपास का बहुत कुछ बदल गया, लेकिन मैं अब भी वही मुग्धा हूं। और यह बात फैशन वीक के दौरान उनके पुराने मित्रों ने भी मानी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नहीं बदली हैं मुग्धा गोडसे