DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टाटा 407 ने स्कूली बच्चे को कुचला, तीन अन्य घायल

बिहार के समस्तीपुर जिले के जितवारपुर प्रखंड में पदस्थापित एक सहायक और उनके तीन बच्चों को एक सामान ढोने वाले टाटा 407 वाहन ने प्रखंड मुख्यालय के समीप कुचल दिया जिससे एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जितवारपुर प्रखंड में सहायक के पद पर पदस्थापित शम्भू प्रसाद अपने तीन बच्चों अमित कुमार (9), संगीता कुमारी और सोनू कुमार को एक मोटरसाईकिल से लेकर बंगाली टोला स्थित साईं कैम्पस स्कूल के लिए निकले तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार टाटा 407 वाहन ने पीछे उनकी मोटरसाईकिल में टक्कर मार दी।

सूत्रों ने बताया कि वाहन की चपेट में आ जाने से अमित की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि शम्भू प्रसाद, संगीता और सोनू घायल हो गए।

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जितवारपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी अरविंद मंडल के घर पर पथराव किया और मृतक के शव के साथ समस्तीपुर-रोसडा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अजिताभ कुमार ने घटनास्थल पहुंचकर आक्रोशित लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर सड़क जाम को समाप्त कराया।

दुर्घटना के बाद टाटा 407 वाहन चालक गाड़ी के साथ फरार हो गया। इस दुर्घटना में घायल हुए दोनों बच्चों और उनके पिता को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टाटा 407 ने स्कूली बच्चे को कुचला, तीन अन्य घायल