DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनु मामले में 24 घंटे में रिपोर्ट दे पुलिसः सरकार

जेसिका लाल हत्याकांड में दोषी ठहराए गए मनु शर्मा को रिहा करने की सिफारिश पर जबरदस्त आलोचनाओं का सामना कर रही दिल्ली सरकार ने मंगलवार को पुलिस से इस बात की जांच करने को कहा है कि क्या शर्मा पैरोल के मापदंडों का उल्लंघन करते हुए चंडीगढ़ से बाहर गया।

दिल्ली सरकार के एक उच्च अधिकारी ने कहा कि पैरोल के मापदंडों के तहत शर्मा को दिल्ली में नहीं होना चाहिए क्योंकि उसे इसी शर्त पर पैरोल पर छोड़ा गया था कि वह अपनी बीमार मां से मिलने चंडीगढ़ जाएगा।

अधिकारी ने कहा कि हमने दिल्ली पुलिस से इस विषय पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है कि क्या शर्मा शहर में आए थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या सरकार यह भी पता लगाना चाहती है कि वह नाइट क्लब गया था या नहीं तो उन्होंने कहा कि सरकार के लिए इसका बहुत महत्व नहीं है क्योंकि पैरोल की शर्तों के तहत उनके दिल्ली आने पर ही रोक है।

सोशलाइट बीना रमानी के टैमरिंड कोर्ट बार में 29 अप्रैल 1999 को मॉडल जेसिका लाल की हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में शर्मा आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं। शर्मा को पैरोल पर रिहा करने के निर्णय की उस समय काफी आलोचना हुई जब बीमार मां से मिलने का हवाला देते हुए छोड़े जाने के आग्रह के बाद कथित तौर पर वह नाइट क्लब में देखे गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मनु मामले में 24 घंटे में रिपोर्ट दे पुलिसः सरकार