DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरी पब में था मनु, फुटेज पुलिस के पासः अर्जुन रामपाल

मेरी पब में था मनु, फुटेज पुलिस के पासः अर्जुन रामपाल

पैरोल पर रिहा जेसिका लाल हत्याकांड का प्रमुख आरोपी मनु शर्मा के द्वारा नाइट क्लबों में पार्टी करने के मामले में पब के मालिक बॉलीवुड कलाकार अर्जुन रामपाल ने कहा है कि मनु शर्मा दिल्ली स्थित उनके पब में आया था।

उन्होंने कहा कि मेरी पब के एक सदस्य साहिल ढिंगरा के साथ वह आया था और दस मिनट में चला गया था। अर्जुन ने कहा कि हमने साहिल ढिंगरा की सदस्यता रद्द कर दी है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि हम नहीं चाहते इस प्रकार का अपराधी खुले रूप में घूमे। उन्होंने कहा कि मुझे यह जान कर हैरानी हुई कि क्या एक हत्यारा इस तरह से खुले रूप में घूम सकता है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पब की सीसीटीबी फुटेज ले ली है और जांच कर रही है।

इस खुलासे के बाद ऐसा लग रहा है कि मनु शर्मा ने पैरोल के नियमों का उल्लंघन किया है। पैरोल में साफ लिखा है कि वह पैरोल के दौरान चंडीगढ़ स्थित अपने घर में रहेंगे। उन्होंने जिस आधार पर पैरोल लिया है उस पर भी सवाल उठ रहा है। उन्होंने पैरोल मां की बीमारी के आधार पर लिया था, लेकिन उसकी मां भी बैठकों में शिरकत कर रही है।

यह मामला मीडिया में आने के बाद दिल्ली सरकार ने 24 घंटे में दिल्ली पुलिस को रिपोर्ट सौंपने को कहा है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने जांच में मनु शर्मा के साथ दिखने वाले समीर ढिंगरा औऱ करन थापर के पुराने केसों को भी खंगाल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरी पब में था मनु, फुटेज पुलिस के पासः अर्जुन