फोटो गैलरी

Hindi Newsनगर निगम ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

नगर निगम ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

नगर निगम ने एक बार फिर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान छेड़ा है। सोमवार की दोपहर निगम आयुक्त राजेश खुल्लर के नेतृत्व में अधिकारियों की टीम सदर बाजार पहुंची वहां फुटपाथ पर कब्जा किए अतिक्रमणकारियों से सड़क...

नगर निगम ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान
एजेंसीMon, 09 Nov 2009 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम ने एक बार फिर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान छेड़ा है। सोमवार की दोपहर निगम आयुक्त राजेश खुल्लर के नेतृत्व में अधिकारियों की टीम सदर बाजार पहुंची वहां फुटपाथ पर कब्जा किए अतिक्रमणकारियों से सड़क को खाली करवाया गया। सदर बाजार में कार्रवाई लगभग दो घंटे चली। बाजार में पहले भी कई बार अभियान छेड़ा जा चुका है।

अधिकारियों ने बताया कि बार-बार अतिक्रमणकारियों के काबिज होने के कारण सदर बाजार में जाम लगता रहता है। इस बाजार में पार्किंग का अभाव भी एक बड़ी समस्या है।  एक अभियान की टीम में चीफ इंजीनियर वीके गुप्ता, ज्वांइट कमिश्नर वीणा हुडा,  एक्सइन इनफोर्समेंट राव भोपाल सिंह आदि मौजूद थे। अधिकारियों ने बताया कि सदर बाजार में अतिक्रमण हटाओ अभियान समय-समय पर चलाए जाते रहेंगे।

यहां फुटपाथ पर कब्जे से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। शहर भर के लोग यहां खरीदारी के लिए आते हैं। एक तरफ जहां मार्केट की सड़क ज्यादा चौड़ी नहीं है। दुकानदार, रेहड़ी वाले आगे की जगह पर कब्जा करके सड़क और ज्यादा संकरा बना देते हैं। सदर बाजार के पास पार्किंग बनाए जाने की भी योजना चला रही है ताकि लोगों को परेशानी का सामना करना नहीं पड़े।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें