DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वृद्वावस्था पेंशन के लिए सर्वे जल्द

वृद्घावस्था पैंशन के नए पात्रों की पहचान के लिए 16 नवम्बर से 2 दिसम्बर तथा 2 से 16 दिसम्बर तक दो चरणों में विशेष अभियान चलाया जाएगा। प्रथम चरण में नगर निगम क्षेत्र में आने वाले गांवों में और दूसरे चरण में नगर निगम के सभी वार्डों में अभियान चलाया जाएगा।

प्रवक्ता ने बताया कि निगम के अन्तर्गत आने वाले 36 गांवों में 16 नवम्बर से 2 दिसम्बर तक वृद्घावस्था भत्ता योजना के नये पात्र व्यक्तियों की पहचान के लिए अभियान चलाया जाएगा। नगर निगम क्षेत्र में आने वाले 31 वार्डों में बारी-बारी से इसके बाद 16 दिसम्बर तक की जाएगी। बचे हुए वृद्धावस्था पैंशन के पात्र व्यक्तियों की पहचान जिला समाज कल्याण अधिकारी के कार्यालय और नगर निगम के सिविल अस्पताल के सामने स्थित कार्यालय परिसर में जांच की जाएगी।

16 नवम्बर को गांव नरसिंहपुर, नाहरपुर, नाहरपुर रूपा, खांडसा, 17 नवम्बर को इस्लामपुर, घसौला, टीकरी, फाजिल्पुर, झाड़सा, 18 नवम्बर को मोहम्मदपुर, झाड़सा, कादीपुर, गाडौली कलां, गाडौली खुर्द, 19 नवम्बर को गांव खेड़कीदौला, सीही, बेगमपुर खटौला, बहरामपुर और 20 नवम्बर को गांव सराय अलावर्दी, चौमा व क्वार्टरपुरी में वृद्घावस्था पैंशन योजना के लिए नये पात्र व्यक्तियों की पहचान की जाएगी। 23 नवम्बर को गांव नाथूपुर सरहौल, 24 नवम्बर को सिकन्दरपुर घोषी, चकरपुर, सुखराली, 25 नवम्बर को बसई, धनवापुर, 26 नवम्बर को झाड़सा, 27 नवम्बर को वजीराबाद, 30 नवम्बर को सिलोखरा, कन्हैई, एक दिसम्बर को तिगरा, समसपुर और 2 दिसम्बर को मौलाहेड़ा व डूंडाहेड़ा में यह अभियान चलाया जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वृद्वावस्था पेंशन के लिए सर्वे जल्द