DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किसानों के प्रदर्शन से ट्रेनों का रूट बदला

उत्तरप्रदेश में किसानों के प्रदर्शन की वजह से कई रेलों को सोमवार को अंबाला में रोकना पड़ा। कई रेलों को रूट बदल कर रवाना किया गया। इस से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जालंधर से सहारनपुर मेरठ होते हुए दिल्ली जाने वाली 4682 सुपर एक्सप्रेस को अंबाला छावनी में ही रोक लिया गया। करीब तीन घंटे के बाद इस गाड़ी को वाया पानीपत दिल्ली के लिए रवाना किया गया।

इस से यात्रियों में भारी रोष था। इस गाडी के यात्राी इधर-उधर भटकते रहे।  उन का कहना था कि तीन घंटे के बाद रेल प्रशासन को इस विकल्प की सुध आई। चंडीगढ़ से चेन्नई जाने वाली चेन्नई एक्सप्रेस के रूट को भी बदला गया। कालका से दिल्ली जाने वाली पेसेंजर ट्रेन को भी मात्र सहारनपुर तक ही भेजा गया। इस गाडी को यही टर्मिनेट कर दिया। हरिद्वार से जोधपुर जाने वाली बाड़मेर एक्सप्रेस को बराड़ा पर ही रोक लिया गया। 

अंबाला रेल मंडल के सीनियर डीसीएम कर्ण सिंह ने बताया कि उत्तरप्रदेश में मेरठ इलाके में किसान प्रदर्शन के चलते गाड़ियों को सहारनपुर तक ही भेजा जा रहा है। बता दें कि बीते दिनों पंजाब में 1984 के दंगों के पीड़ित सिखों को न्याय दिलाने की मांग पर पंजाब की ओर जाने वाली गाड़ियों को अंबाला छावनी में ही रोक लिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किसानों के प्रदर्शन से ट्रेनों का रूट बदला