DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर हो या दफ्तर, दिनदहाड़े हो रही है सेंधमारी

आर.के.पुरम स्थित एक सरकारी फ्लैट से सेंधमार दिनदहाड़े 10 लाख रुपये अधिक के आभूषण और नकदी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पता चला है कि सेंधमारों ने डुप्लीकेट चाबी से फ्लैट में प्रवेश किया था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आर.के.पुरम सेक्टर-5 में अशोक अस्थाना (30) अपने माता-पिता, पत्नी और बेटे के साथ रहता है। सोमवार की सुबह अशोक, उसकी पत्नी और पिता अपने-अपने काम पर गए हुए थे। फ्लैट में केवल उसकी मां पार्वती और तीन वर्षीय बेटा था। दोपहर एक बजे दादी-पोता किसी काम से बाहर गए। उन्होंने करीब आधा घंटे बाद घर लौटकर पाया कि सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। घर की अलमारी से सेंधमार 30 तोले सोना और एक किलो से अधिक चांदी के आभूषण, दो मोबाइल फोन और नकदी लेकर फरार हो गए। जांच में पता चला है कि सेंधमारों ने डुप्लीकेट चाबी की मदद से घर में प्रवेश किया था। पुलिस वारदात के पीछे किसी जानकार का हाथ होने की आशंका जता रही है।

दूसरी घटना ओखला इलाके की है। यहां फेस एक स्थित करन काग्रो के दफ्तर में सेंधमार रविवार की रात ताला तोड़कर घुस गए। वहां रखे चार कंप्यूटर, तीन लैपटॉप, एलसीडी, वीडियो कैमरा और नकदी लेकर फरार हो गए। पता चला है कि यहां कुछ माह पहले भी सेंधमारों ने वारदात की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घर हो या दफ्तर, दिनदहाड़े हो रही है सेंधमारी