DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

12 घंटे में तीन लुटे, पुलिस की वही चींटी-चाल

पुलिस जितने भी दावे करे मगर शहर में लूट, चोरी जैसा अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। डीजीपी के आगमन के एक दिन व मुख्यमंत्री के आगमन के तीन दिन पहले एक महिला, मल्टीनेशनल कंपनीकर्मी सहित तीन लोगों के साथ लूट हुई है।

सोमवार को शहर का मिनी कनॉट प्लेस अट्टा मार्केट से दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने बीस हजार रुपए लूट लिए। वहीं रविवार की रात को महिला समेत दो अन्य लोगों को लुटेरों ने निशाना बनाया। दिन हो या रात, सुबह हो या शाम। शहरवासी किसी भी समय सुरक्षित नहीं हैं।  वहीं इन घटनाओं के बाद पुलिस के उच्चधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं और कार्रवाई की बात कहकर पल्ला झाड़ रहे हैं। आम लोग शहर में लगातार बढ़ रही घटनाओं से सहमे हुए हैं।

शहर के सबसे भीड़-भाड़ वाले पॉश माने जाने वाले अट्टा मार्केट में सोमवार को दिनदहाड़े एक प्रापर्टी डीलर कर्मचारी को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। सेक्टर-18 स्थित विशाल चेंबर स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के यहां काम करने वाला देव कुमार कंपनी के काम से जा रहा था। मोजायक होटल के पास वह जैसे ही पहुंचा कि बाइक सवार बदमाशों ने उससे बीस हजार रुपए लूट लिए। पल्सर सवार बदमाश की उम्र बीस से पच्चीस वर्ष के बीच की बताई जा रही है। देव कुमार विशाल चेंबर-515 में नितीन नामक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में काम करता है। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

इधर इंडिका सवार बदमाशों ने लिफ्ट देने के नाम पर शनिवार की रात को एक बार फिर एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करने वाले अधिकारी के साथ मारपीट कर लूटपाट की। सेक्टर-62 स्थित एक मल्टी नेशनल कंपनी में तैनात सइकत सरबंजना रात साढ़े दस बजे अपने घर जाने के लिए ममूरा के पास खड़े थे। लिफ्ट लेकर इंडिका पर बैठे ही थे कि पहले से बैठे तीन बदमाशों ने मारपीट की। उसके बाद शहर में घुमाते हुए लैपटॉप, मोबाइल समेत डेढ़ हजार रुपए लूट लिए। उसके बाद सेक्टर-63 मेन रोड पर फेंक दिया। सइकत को रात साढ़े बारह बजे रात को फॉर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे रात को ही डिस्चार्ज कर दिया गया।

तीसरी घटना में अट्टा मार्केट से खरीदारी कर लौट रही महिला से बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की। ए-38, सेक्टर-19 निवासी मधु रविवार की रात को अट्टा मार्केट से खरीदारी कर लौट रही थी। दो बाइक सवार बदमाश पीछा करते हुए आ रहा था। जैसे ही सेक्टर- 19 के पास पुहंची कि रिक्शा रोककर बदमाशों ने चाकू के बल पर पर्स व मोबाइल लूट लिए। पर्स में एक हजार रुपए व एटीम, डेबिट कार्ड थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:12 घंटे में तीन लुटे, पुलिस की वही चींटी-चाल