DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक ने ली महिला की जान, तीन घायल

दादरी क्षेत्र में एक महिला को ट्रक ने कुचलकर मार डाला। इधर दूसरी घटना में दो महिलाएं ट्रक की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गईं। पहली घटना बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में जीटी रोड पर हुई, जबकि दूसरी भी जीटी रोड पर ही चिटैहरा गांव में।

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद निवासी राकेश अपनी भाभी कुसुम के साथ स्कूटर पर सवार होकर रविवार देर शाम सिकंदराबाद जा रहा था। जब वह छपरौला मोड़ के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे ट्रक ने स्कूटर में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कुसुम (28) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा ट्रक चालक की लापरवाही के कारण हुआ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल युवक को पास के लोगों ने शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया है। एक अन्य घटना में चिटैहरा गांव में जीटी रोड पर ट्रक की टक्कर से दो महिलाएं रमाश्वरी व कलावती गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायल महिलाओं के परिजनों ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक ने ली महिला की जान, तीन घायल