DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शट डाउन से परेशान रहा ट्रांस हिंडन

शटबिजली सप्लाई दुरुस्त करने के उद्देश्य से मरम्मत के चलते साहिबाबाद के सबस्टेशन में कर्मचारियों को शट डाउन करना पड़ा।  डाउन के चलते ट्रांस हिंडन के कई इलाके परेशान रहे। सुबह के समय करीब पांच घंटे का कट रहा। इससे ऑफिस जाने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालाकिं पॉवर अफसरों का दावा है कि मरम्मत के बाद सर्दी में बिजली आपूर्ति में बाधा नहीं आएगी और इससे उपभोक्ताओं को लाभ मिलेगा।

साहिबाबाद के सबस्टेशन में मरम्मत का काम चल रहा है। सोमवार को जम्फर और इंसुलेटर बदले गए हैं। पॉवर कारपोरेशन ने पहले ही सुबह कट की घोषणा कर दी थी। घोषित कटौती और अघोषित तीन घंटे के कट से बिजली पूरे पांच घंटे गायब रही। सुबह बत्ती गुल होने से लोगों को खासी परेशानी आई। स्कूल के बच्चे और दफ्तर जाने वाले बहुत से लोग बगैर नहाए रह गए। छह बजे वसुंधरा, कौशांबी और वैशाली के कई इलाकों में बत्ती गुल हुई तो ग्यारह के बाद ही लौटी। पॉवर कारपोरेशन के अधिशासी अभियंता एमएन श्रीवास्तव ने बताया कि साहिबाबाद में कट के दौरान मरम्मत का काम पूरा कर लिया गया है। इस कट को आगे नहीं बढ़ाना पड़ा और लोगों को दिक्कत नहीं आई।

दो दिन और होगी परेशानी
रुटीन चैकअप के चलते दो दिन और लोगों को दिक्कत उठानी पड़ेगी। 11 नवंबर को साहिबाबाद में 160 एमवीए प्रथम और 13 को 160 एमवीए सेकेंड की चैकिंग होनी है। इसके चलते दोपहर 12 से शाम पांच बजे तक पावर कट रहेगी। पॉवर अफसरों का दावा है कि इस दौरान लोनी और नोएडा से पावर सप्लाई की जाएगी। अगर यह दावा फेल हुआ तो गाजियाबाद में पांच घंटे बत्ती गुल रहेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शट डाउन से परेशान रहा ट्रांस हिंडन