फोटो गैलरी

Hindi Newsआजमगढ़ में ट्रक ने छात्र को रौंदा, मौत

आजमगढ़ में ट्रक ने छात्र को रौंदा, मौत

ट्यूशन पढ़ने जा रहे शहर के रैदोपुर मुहल्ला निवासी एक अधिवक्ता पुत्र की सोमवार की भोर में नरौली टैक्सी स्टैंड के पास ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तरवां थाना...

आजमगढ़ में ट्रक ने छात्र को रौंदा, मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 09 Nov 2009 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्यूशन पढ़ने जा रहे शहर के रैदोपुर मुहल्ला निवासी एक अधिवक्ता पुत्र की सोमवार की भोर में नरौली टैक्सी स्टैंड के पास ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तरवां थाना क्षेत्र के हैराकला गांव निवासी रामअवध सिंह यादव कलेक्ट्री कचहरी में वकालत करते हैं और सपरिवार शहर के रौदोपुर मुहल्ले में रहते हैं। उनका सबसे छोटा पुत्र राबिन सिंह यादव शहर के रत्ना पब्लिक स्कूल का कक्षा सात का छात्र था।

सोमवार की भोर लगभग पांच बजे वह कोचिंग के लिए घर से निकला। वह नरौली टैक्सी स्टैंड के समीप पहुंचा था कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी जिससे साइकिल से जा रहा राबिन गिर पड़ा और ट्रक उसे रौंदते हुए गुजर गया। छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद चालक ट्रक समेत भाग निकला।

जानकारी मिलते ही सिधारी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लगभग दो-ढाई घंटे बाद जानकारी हुई तो अधिवक्ता रामअवध सिंह यादव जिला अस्पताल पहुंचे। बेटे की अचानक हुई मौत से पूरा परिवार फूट-फूटकर रो रहा था। घटना की खबर अन्य अधिवक्ताओं को हुई तो वे बड़ी संख्या में जिला अस्पताल पहुंचे और शोक व्यक्त किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें