DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिलाओं ने किया मेयर का घेराव

पानी की समस्या को लेकर सेक्टर-23 की महिलाओं ने सोमवार को मेयर ब्रह्मवती खटाना का घेराव किया। एक महीने से पानी न आने की समस्या उनके सामने रखी। मेयर ने पानी की सप्लाई जल्द दुरुस्त करने का आश्वासन दिया है। सेक्टर-22 कॉलोनी की महिलाएं सार्वजनिक शौचालय बनवाने की मांग को लेकर नगर निगम मुख्यालय पहुंची। इनको भी सर्वे करके शौचालय बनवाने का आश्वासन देकर अफसरों ने लौटा दिया।

सुनीता, ईश्वरी, सीमा, कविता, पिंकी ने बताया कि सेक्टर-23, संजय कॉलोनी में एक महीने से पर्याप्त पानी नहीं आ रहा है। जो पानी आता है, वह गंदा है। खाना बनाने, नहाने में इसका इस्तेमाल करना मुश्किल है। दिनचर्या पूरी करने को पानी खरीदना पड़ता है। गर्मी हो या फिर सर्दी हर मौसम में यहां पानी की किल्लत रहती है। पहले चुनाव में व्यस्त होने का बहाना लगाकर अफसर अपना पल्ला झाड़ लेते थे। अब चुनाव खत्म हो गए हैं, लेकिन पानी की सप्लाई दुरुस्त अभी तक नहीं हुई है। चुनाव में जो नेता फ्री पानी सप्लाई करते थे। उन्होंने ने भी चुनाव हारने के बाद टेंकर भेजने बंद कर दिए।

सेक्टर-22 कॉलोनी की रेखा, पूनम, नफीशा, रेनू ने बताया कि हमारे क्षेत्र में सार्वजनिक शौचालय की समस्या है। सरकारी जमीन पर लोगों ने कब्जा कर लिया। खाली जमीन अब वहां नहीं बची। महिलाओं को काफी दिक्कत होती है। खाली स्थान था तो दिक्कत नहीं थी। निगमायुक्त ने महिलाओं को मुआयना करवाकर वहां जल्द ही शौचालय बनवाने का आश्वासन दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिलाओं ने किया मेयर का घेराव