DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाषण न देकर एक्शन लें समाज : एसपी त्यागी

पूर्व वायु सेनाध्यक्ष एसपी त्यागी ने कहा कि भाषण देने से काम नहीं चलेगा। अब समाज के हित में एक्शन लेने का समय आ गया है। पूर्व एयर चीफ मार्शल ने विवाह योग्य त्यागी युवक-युवती परिचय सम्मेलन में भाग लेते हुए ऐसे सम्मेलनों को समय की जरूरत बताया।

सम्मेलन के मंच पर 447 युवक-युवतियों ने बायोडाटा पेश किए। रविवार को अखिल भारतीय त्यागी ब्राहम्‍ण सभा ने अग्रसेन भवन लोहिया नगर में चतुर्थ विवाह योग्य युवक-युवती परिचय सम्मेलन आयोजित किया। पूर्व वायु सेनाध्यक्ष एयर चीफ मार्शल एसपी त्यागी ने कहा कि समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करने की जरूरत है। इस तरह के परिचय सम्मेलन और प्रतिभा अलंकरण कार्यक्रमों से समाज को नई दिशा मिलती है।

मुख्य संयोजक राजीव त्यागी ने बताया कि सम्मेलन में 447 युवक-युवतियों ने पंजीकरण कराया। कई लड़के-लड़कियों ने रिश्ते के लिए बायोडाटा का मिलान भी किया। सम्मेलन में 54 मेधावी विद्यार्थियों और खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया। मुख्य कोषाध्यक्ष सुरेश त्यागी बड़ागांव ने बताया कि सम्मेलन में आगरा, राजस्थान, बुलंदशहर, पानीपत, फरीदाबाद, चंडीगढ़, दिल्ली, मेरठ, सहारनपुर आदि शहरों से करीब 1500 लोगों ने भाग लिया। पूर्व मंत्री बालेश्वर त्यागी ने कहा कि राष्ट्रहित में त्यागी समाज को आगे ले जाने की जरूरत है। कार्यक्रम का संचालन रामअवतार त्यागी ने किया। सम्मेलन में पूर्व सांसद केसी त्यागी, बिग्रेडियर डॉ. कपिल मोहन, भाजपा नेता पार्षद राजेंद्र त्यागी, सत्यवीर त्यागी, मनोज त्यागी, जसवीर सिंह त्यागी, समाज के जिलाध्यक्ष इंद्रजीत त्यागी, महानगर अध्यक्ष विजेंद्र त्यागी, राकेश त्यागी, एसपी त्यागी, मुकेश त्यागी, सत्यम त्यागी, संजीव त्यागी बड़ागांव आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाषण न देकर एक्शन लें समाज : एसपी त्यागी