DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन नए युग के सर्वश्रेष्ठ खिलाडीः संगकारा

सचिन नए युग के सर्वश्रेष्ठ खिलाडीः संगकारा

श्रीलंका के कप्तान कुमार संगकारा ने आगामी 15 नवंबर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 20 वर्ष पूरे करने जा रहे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की जमकर सराहना करते हुए उन्हें नए युग का सर्वश्रेष्ठ खिलाडी बताया है।

भारत के खिलाफ तीन टेस्ट, पांच वनडे और दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलने अपनी टीम के साथ रविवार को यहां पहुंचे संगकारा ने कहा कि सचिन बेहतरीन खिलाडी हैं। इतने लंबे समय तक भारतीय दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरना सचमुच तारीफ के काबिल है। सचिन के आंकडे ही उनकी महानता बयां करने के लिए काफी हैं1.
 
उन्होंने कहा कि सचिन आधुनिक जमाने के सर्वश्रेष्ठ खिलाडी हैं। उनकी तुलना सर्वकालिक महान बल्लेबाज आस्ट्रेलिया के डान ब्रैडमैन और अन्य महान खिलाडियों से ही की जा सकती है।

श्रीलंकाई कप्तान ने कहा कि जब हम सचिन के बारे में बात करते हैं तो हमारे पास शब्दों की कमी हो जाती है। उनके प्रदर्शन में निरंतर निखार आ रहा है। अच्छा खेलने के दबाव में होते हुए भी लगातार अच्छा प्रदर्शन करना निसंदेह लाजवाब है।

सचिन ने हाल ही में वनडे करियर में 17000 रन पूरे किए हैं और अंतरराष्ट्रीय करियर में 30000 रन पूरे करने से महज 39 रन दूर हैं। इसके अलावा उनके नाम कई विश्व रिकार्ड दर्ज हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सचिन नए युग के सर्वश्रेष्ठ खिलाडीः संगकारा