DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्लेसमेंट-फेयर में बड़ी कंपनियां करेंगी शिरकत

एविएशन समेत कई क्षेत्रों में व्यावसायिक शिक्षा का प्रशिक्षण देने वाली देश की संस्था टी.सी.ए. ने बिहार के युवाओं के लिए राजधानी पटना में चार दिवसीय प्लेसमेंट फेयर का आयोजन किया है।
 
टीसीए के पटना शाखा के निदेशक कृष्ण मुरारी अग्रवाल ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वर्तमान दौर में राज्य के युवाओं को अन्य राज्यों में जाकर रोजगार पाने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है और इसी को ध्यान में रखते हुए इस जॉब फेयर का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि इस फेयर में बजाज आलियांज, रिलायंस, शेरखान, इन्टेक्स, होटल मौर्या, कल्याणपुर सीमेंट, जेन्सन एंड निकलसन समेत कई कम्पनियां शिरकत कर रही हैं।

इस मौके पर संस्था की शाखा प्रमुख बेनाजीर रेयाज ने बताया कि फेयर के लिए रजिस्टेशन आरंभ हो चुका है तथा 10-11 और 12 नवंबर को आरंभिक चरण का साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इन तीन दिनों में होने वाले साक्षात्कार में अंतिम रूप से शॉटलिस्टेड फाइनलिस्ट का अंतिम चयन 13 नवम्बर को किया जाएगा जिसके बाद उन्हें नियुक्ति-पत्र दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस फेयर के लिए jobsine.com के माध्यम से रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्लेसमेंट-फेयर में बड़ी कंपनियां करेंगी शिरकत