DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलग- अलग मामलों में चार ने की आत्महत्या

राजधानी के अलग- अलग थाना क्षेत्रों में कहीं आर्थिक तंगी तो कहीं पारिवारिक कलह के चलते दो महिलाओं सहित चार लोगों ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पुलिस ने बताया कि थाना गाजीपुर स्थित संजयगांधीपुरम के रहने वाले संजीव निगम की पत्नी मोनिका का शव  उसके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से झूलता पाया गया। मृतका के परिजनों ने घटना के पीछे दहेज प्रताड़ना की जानकारी दी है।

एक अन्य घटना में शहर के तालकटोरा स्थित चुन्नूखेड़ा निवासी 32 वर्षीय नीलम ने पारिवारिक कलह से तंग आकर टिन शेड में फंसरी से लटक कर आत्महत्या कर ली। वहीं शहर के सआदतगंज निवासी पवन ने पंखे के हुक से रस्सी का फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली।

पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय पवन आर्थिक तंगी से अवसादग्रस्त हो गया था जिसके चलते उसने खुदखुशी कर ली। चौथी घटना शहर के कृष्णानगर निवासी 50 वर्षीय देवेन्द्र सिंह ने शराब पीकर घर में हंगामा किया और घर वालों के विरोध करने पर वह घर से बाहर चला गया और अधिक शराब पी लेने के कारण उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने उक्त घटनाओं की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर मुकदमा दर्ज कर शवों को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अलग- अलग मामलों में चार ने की आत्महत्या