DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोड़ा को मिली अस्पताल से छुटटी, कहा मैं निर्दोष हूं

कोड़ा को मिली अस्पताल से छुटटी, कहा मैं निर्दोष हूं

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा को अस्पताल से छुटटी दे दी गई। उन्होंने दावा किया कि वह निर्दोष हैं और 2000 करोड़ रुपए के हवाला घोटाला में शामिल नहीं हैं। उधर, आयकर अधिकारियों ने उनसे इस मामले में पूछताछ करने की तैयारी कर ली है।

अस्पताल से छुटटी मिलने के बाद कोड़ा ने संवाददाताओं को बताया, मैं निर्दोष हूं। मेरा किसी से कोई लेना—देना नहीं है। आयकर विभाग के अतिरिक्त निदेशक (जांच) अजीत श्रीवास्तव ने कल कहा था कि अस्पताल से छुटटी मिलने के बाद आयकर अधिकारी कोड़ा से पूछताछ करेंगे।

अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक पी डी सिन्हा ने कहा कि कोड़ा घर जाने के लिए फिट थे। यह पूछे जाने पर कि क्या कोड़ा पूछताछ किए जाने के लिए स्वस्थ हैं तो सिन्हा ने कहा, यह कोड़ा और आयकर अधिकारियों पर निर्भर है। उन्हें अस्पताल से छुटटी दे दी गई क्योंकि अब वह स्वस्थ हैं।

आयकर सूत्रों ने बताया कि विभाग के अधिकारी कोड़ा से उनके आवास पर पूछताछ करेंगे। सूत्रों ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय को कोड़ा से पूछताछ करने के संबंध में आयकर विभाग के कदम के बारे में सूचित कर दिया गया है और वे पूछताछ पर करीबी नजर रखेंगे।

कोड़ा को पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने हालांकि यह कहने से इंकार कर दिया कि क्या कोड़ा को गिरफ्तार किया जाएगा लेकिन उन्होंने आयकर विभाग की ओर से मिले पत्र के बारे में जानकारी दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोड़ा को मिली अस्पताल से छुटटी, कहा मैं निर्दोष हूं