DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाईकोर्ट के स्टैंडिंग काउंसिल का बेटा लापता

इलाहाबाद हाईकोर्ट के सीनियर स्टैंडिंग काउंसिल विवेकानंद यादव का बेटा रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया है। वह बिशप जॉनसन कॉलेज में दसवीं कक्षा का छात्र है। शुक्रवार सुबह वह स्कूल जाने के लिए घर से निकला और वापस नहीं लौटा। घरवाले शाम तक उसे तलाश करते रहे। स्कूल में पूछताछ से पता चला कि वह स्कूल नहीं पहुँचा था। परेशान परिवारीजनों ने पुलिस अधिकारियों से सम्पर्क किया और सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज करा दिया।

मामला बिशप जॉनसन की एक छात्र से जुड़ा है। तीन दिन पहले उस छात्र को लेकर नीतीश को धमकाया गया था। बाद में विवेकानंद से भी हॉट टाक हुई थी। पुलिस कॉन्वेंट स्कूल में बस चलवाने वाले एक ठेकेदार से पूछताछ कर रही है। उस छात्र से भी पुलिस ने दो बार पूछताछ की है। फिलहाल लापता नीतीश का सुराग नहीं मिल सका है।
रामबाग स्थित रेलवे कॉलोनी में रहने वाले विवेकानंद का बेटा नीतीश (15) शुक्रवार को सुबह सात बजे स्कूल जाने के लिए साइकिल से निकला। वह दोपहर में घर नहीं लौटा तो घरवाले परेशान हुए।

शाम को परिवारीजन स्कूल पहुँचे तो पता चला कि नीतीश स्कूल आया ही नहीं। हर जगह तलाश करने के बाद हारे विवेकानंद अन्य अधिवक्ताओं के साथ डीआईजी चंद्र प्रकाश से मिले और सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज करा दिया। विवेकानंद ने पुलिस को बताया कि तीन दिन पहले नीतीश को करेली में रहने वाले एक युवक ने धमकी दी थी। उस युवक की कॉन्वेंट स्कूलों में बस चलती है। बाद में परवेज नामक उस ठेकेदार ने विवेकानंद को भी बेटे को समझा लेने की धमकी दी थी। मामला एक छात्र को लेकर था। नीतीश उस छात्र के पीछे पड़ा था। यह बात बस मालिक को पता चली तो उसने नीतीश को डराया था।

पुलिस ने नीतीश के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई तो परवेज से बातचीत होने का साक्ष्य मिल गया। इसके बाद अधिकारियों ने परवेज से लंबी पूछताछ की। परवेज के पिता बीड़ी मजदूर संघ के अध्यक्ष हैं जबकि भाई वकील हैं। सिविल लाइंस पुलिस ने उस छात्र से भी कई बार पूछताछ कर पूरी कहानी समङी है। नीतीश के घरवाले अनहोनी की आशंका से परेशान हैं। विवेकानंद का कहना है कि उनके मोबाइल पर फोन कर धमकी दी गई थी। 22 मिनट की उस बातचीत का ब्योरा पुलिस को दे दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हाईकोर्ट के स्टैंडिंग काउंसिल का बेटा लापता