फोटो गैलरी

Hindi Newsएक्सआईएसएस में नवंबर से मार्च के बीच होता है प्लेसमेंट

एक्सआईएसएस में नवंबर से मार्च के बीच होता है प्लेसमेंट

पूर्वी भारत के प्रमुख मैनेजमेंट संस्थानों में एक, एक्सआईएसएस (जेवियर इंस्टीटय़ूट ऑफ सोशल सर्विस) में नवंबर से मार्च के बीच देश की कई प्रमुख कंपनियां प्लेसमेंट के लिए आती हैं। इस वर्ष नवंबर के पहले...

एक्सआईएसएस में नवंबर से मार्च के बीच होता है प्लेसमेंट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 07 Nov 2009 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी भारत के प्रमुख मैनेजमेंट संस्थानों में एक, एक्सआईएसएस (जेवियर इंस्टीटय़ूट ऑफ सोशल सर्विस) में नवंबर से मार्च के बीच देश की कई प्रमुख कंपनियां प्लेसमेंट के लिए आती हैं। इस वर्ष नवंबर के पहले सप्ताह में सात स्टूडेंट्स को प्री प्लेसमेंट ऑफर मिला है। इनमें चार को जिंदल पावर एंड स्टील, दो को टाटा स्टील और एक को वेदांता ने ऑफर दिया है।


संस्थान के प्रसाशक सजित लकड़ा ने बताया कि पिछले साल यहां के स्टूडेंट्स को वीएसएनएल, टाटा स्टील, जिंदल स्टेनलेस स्टील, एक्सिस बैंक, आईडीबीआई बैंक, आईएफबी इंडस्ट्रीज, कोलगेट पामोलिव, रिलायंस इंफोकॉम, सत्यम कंप्यूटर, एचडीएफसी बैंक, केयर इंडिया, कासा, एपीजे ग्रुप जैसी कंपनियों ने तीन से 17 लाख के सालाना पैकज पर नियुक्त किया।


संस्थान में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन रूरल मैनेजमेंट (आरडी), पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन पर्सनल मैनेजमेंट (पीएम), पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन इंफार्मेशन मैनेजमेंट (आईएम), पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन माकेर्टिग मैनेजमेंट और पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन फाइनांस मैनेजमेंट के कोर्स चलाए जाते हैं। सभी पाठय़क्रमों को एआईसीटीई की मान्यता मिली है। आरडी और पीएम में 75-75 और आईएम, माकेर्टिग और फाइनांस डिपार्टमेंट में 60- 60 सीटें हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें