DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्सआईएसएस में नवंबर से मार्च के बीच होता है प्लेसमेंट

पूर्वी भारत के प्रमुख मैनेजमेंट संस्थानों में एक, एक्सआईएसएस (जेवियर इंस्टीटय़ूट ऑफ सोशल सर्विस) में नवंबर से मार्च के बीच देश की कई प्रमुख कंपनियां प्लेसमेंट के लिए आती हैं। इस वर्ष नवंबर के पहले सप्ताह में सात स्टूडेंट्स को प्री प्लेसमेंट ऑफर मिला है। इनमें चार को जिंदल पावर एंड स्टील, दो को टाटा स्टील और एक को वेदांता ने ऑफर दिया है।


संस्थान के प्रसाशक सजित लकड़ा ने बताया कि पिछले साल यहां के स्टूडेंट्स को वीएसएनएल, टाटा स्टील, जिंदल स्टेनलेस स्टील, एक्सिस बैंक, आईडीबीआई बैंक, आईएफबी इंडस्ट्रीज, कोलगेट पामोलिव, रिलायंस इंफोकॉम, सत्यम कंप्यूटर, एचडीएफसी बैंक, केयर इंडिया, कासा, एपीजे ग्रुप जैसी कंपनियों ने तीन से 17 लाख के सालाना पैकज पर नियुक्त किया।


संस्थान में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन रूरल मैनेजमेंट (आरडी), पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन पर्सनल मैनेजमेंट (पीएम), पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन इंफार्मेशन मैनेजमेंट (आईएम), पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन माकेर्टिग मैनेजमेंट और पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन फाइनांस मैनेजमेंट के कोर्स चलाए जाते हैं। सभी पाठय़क्रमों को एआईसीटीई की मान्यता मिली है। आरडी और पीएम में 75-75 और आईएम, माकेर्टिग और फाइनांस डिपार्टमेंट में 60- 60 सीटें हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक्सआईएसएस में नवंबर से मार्च के बीच होता है प्लेसमेंट