DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस के सामने से बच निकले दो वाहन चोर

फर्जी कागजात तैयार कर चोरी की गाड़ियां बेचने वाले गिरोह का एक सदस्य शनिवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जांच के दौरान गिरोह के इस सदस्य को तो पुलिस पकड़ने में कामयाब रही, लेकिन उसके दो साथी वहां से बच निकलने में सफल हो गए। वाहन चेकिंग में पकड़ा गया बदमाश एनसीआर के शहरों से गाड़ियां चोरी करके उसके फर्जी कागजात तैयार करवाता था।

अपने साथियों की मदद से उसे एनसीआर के अलावा अन्य शहरों में बेचता था।
गाड़ियों की जांच अभियान के तहत केंद्रीय विहार चौराहे पर पुलिस टीम गाड़ियों की जांच कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर गाड़ियों को रोक रोककर की जा रही जांच के दौरान काले रंग की स्कॉर्पियो कार यूपी-13-एल-4805 वहां से गुजरने लगी। पुलिस ने कार को रोककर जब उसकी जांच की तो उस पर सवार बदमाशों ने भागने की कोशिश की। कार में सवार जेपी नगर निवासी दो बदमाश बाबू व यूनुस पुलिस की आंखों में धूल झोंककर भागने में सफल हो गए, जबकि पुलिस के हात्थे वाहन चोर गिरोह का एक सदस्य मनोज अग्रवाल चढ़ गया।


पुलिस के अनुसार तीनों अभियुक्त एनसीआर क्षेत्र से सामान्य व लग्जरी गाड़ियां चोरी कर उसके फर्जी कागजात तैयार करवाकर बेचते थे। पकड़े गए बदमाश की निशानदेही पर लाल रंग की मारुति कार यूपी-13-एल-9812 जिसके शीशे पर डीएल-2सीएल-5981 खुदा है बरामद की गई है। इस कार के फर्जी कागजात बदमाशों ने अतुल गुप्ता के नाम से तैयार करवाए थे। उनके पास से फर्जी कागजात व आरसी बरामद हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस के सामने से बच निकले दो वाहन चोर