DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिश्ते तार तार, बेटे ने बाप की गोली मार हत्या की

कोतवाली क्षेत्र के गांव कनारसी के जंगल में एक कलयुगी बेटे ने जमीन बंटवारे के विवाद में अपने बूढ़े बाप की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का सबूत मिटाने के लिए आरोपी ने शव पर मिट्टी का तेल छिड़क आग लगा जलाने का प्रयास भी किया्र, लेकिन ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में ले लिया। उल्लेखनीय है अभी एक दिन पहले ही जमीनी विवाद में बादलपुर कोतवाली में भी एक भाई ने दूसरे भाई की गोली मार हत्या कर दी थी।


इस घटना की रिपोर्ट मृतक के दूसरे छोटे बेटे ने अपने भाई और भाभी के खिलाफ कोतवाली दनकौर में दर्ज करा दी है। आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास में पुलिस जुट गई है। घटनाक्रम के अनुसार मृतक मंगतराम उम्र 80 वर्ष गांव में अपने तीन बेटों रमेश, सुरेश और महेश से अलग रहता था। कुछ दिन पूर्व उसकी  कनारसी की जमीन अधिग्रहित हो जाने के बाद गढाना गांव में जमीन खरीद ली थी। इस जमीन को बांटने को लेकर परिवार में विवाद शुरु हो गया। पिछले दिनों मंगत ने अपने दो बेटों सुरेश और महेश को तो जमीन दे दी थी, पर सबसे बड़े बेटे रमेश को जमीन में से हिस्सा नहीं दिया था। जिससे वह बाप से गुस्सा हो गया। पिता का तर्क था कि रमेश जोखाबाद सिकन्द्राबाद की एक फैक्टी में नौकरी करता  है ओर बाकी दोनों खेती लिहाजा यह जमीन का टूकड़े दो भाईयों को देना चाहिए।


शनिवार की सुबह मंगतराम अपने खेतों में काम करने गया था। कुछ देर बाद रमेश भी सुनियोजित ढंग से खेतों पर पहुंच गया और अपने बाप को तमंचे से गोली मार दी। कुछ ही देर में मौके पर ही मंगत की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने शव पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जलाने का प्रयास किया। लेकिन कुछ ग्रामीणों ने घटना को देख लिया और पुलिस को सूचित कर दिया।
इस घटना की रिपोर्ट मृतक के दूसरे बेटे महेश ने अपने भाई रमेश और भाभी कमला के खिलाफ दर्ज कराई है। आरोपी घर पर ताला डालकर फरार हो गए हैं। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी शीघ्र ही पकड़े जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेटे ने बाप की गोली मार हत्या की