DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीदी के देवर से प्यार करना युवती को पड़ा महंगा

अपनी सगी बहन के देवर से प्यार करना एक युवती को काफी महंगा पड़ा। युवक के प्रेम में पागल तथा उससे शादी करने के झांसे में आकर अपना सब-कुछ गंवाने वाली युवती ने थाने में पहुंचकर युवक पर शोषण का आरोप लगाया। युवती का आरोप है कि युवक अब उससे शादी करने की एवज में तीन लाख रुपए नकद की मांग कर रहा है।


कोतवाली क्षेत्र के गांव सीकरी निवासी ममता( नाम परिवर्तित) की शादी मोरटा दुहाई में हुई। शादी के बाद ममता की छोटी बहन शीतल (नाम परिवर्तित) का सुसराल में काफी आना जाना रहा। इसी बीच शीतल के दीदी के देवर सुनील (नाम परिवर्तित) से प्रेमप्रसंग हो गए। सुनील ने शीतल से शादी करने का वादा किया और प्रेम परवान चढ़ने लगा। करीब एक साल तक दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा इसी बीच शीतल ने सुनील से शादी करने की बात कही तो सुनील ने शीतल से शादी करने की एवज में तीन लाख रुपए नकद व अन्य दान दहेज मांगा। ना देने की सूरत में उसने शादी से साफ इंकार कर दिया।


शनिवार को शीतल ने थाने में पहुंचकर एसएचओ आर. के सिंह के समक्ष पूरी कहानी रखी और युवक पर शोषण करने का आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर दी। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने दोनो पक्षों को थाने में बुलाकर चौबीस घंटे का समय शादी करने के लिए दिया है। यदि युवक ने शादी नहीं की तो पुलिस युवती की तहरीर के आधार पर युवक के विरूद्ध धारा 376 के तहत मामला दर्ज करेंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दीदी के देवर से प्यार करना युवती को पड़ा महंगा