DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेडिकल कॉलेज में नई व्यवस्था लागू


चंदोला मेडिकल कालेज के प्रबंधन निदेशक डॉ.किशोर चंदोला ने बताया कि शासन के निर्देश पर कालेज में प्रबंधन की नई व्यवस्था लागू कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ.कौशिक मैत्र की अध्यक्षता में बनी कमेटी को कॉलेज प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। उन्होंने बताया कि 9 नवंबर को कॉलेज में पढ़ने वाले सभी विद्यार्थियों के अभिभावकों की बैठक बुलाई गयी है, जिसके बाद कालेज को विधिवत खोल दिया जाएगा।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ.चंदोला ने बताया कि शासन के निर्देश पर अब कालेज प्रबंधन की सारी जिम्मेदारी प्रधानाचार्य की होगी। इस व्यवस्था को कालेज में तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया गया है।  प्रबंधन व छात्रों के बीच हुए विवाद को हल करने के लिए 9 नवंबर को अभिभावकों की बैठक बुलाई गयी है। इस बैठक में अभिभावकों से कालेज की व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए सुझाव मांगे जाएंगे।

उन्होंने कहा कि यदि अभिभावकों से सहमति बनीं तो 10 नवंबर को कॉलेज खोल दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि कॉलेज में हो रही परीक्षा में छात्रों के आंदोलन से हो रहे व्यवधान को ध्यान में रखते हुए ही फिलहाल कालेज को बंद किया गया है। डॉ.चंदोला ने कहा कि कालेज में किसी भी छात्र के जीवन के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाएगा।

कॉलेज का आंदोलनकारी छात्र मिराज हुसैन चाहे तो उसे भी फिर से कालेज में वापस लिया जा सकता है। उसके करियर को ध्यान में रखते हुए ही प्रबंधन ने उसे परीक्षा में शामिल होने का मौका दिया है। उन्होंने कहा कि कालेज प्रबंधन पर छात्रों की ओर से लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। उन्होंने छात्रों से अपील की है कि वह अपने भविष्य को ध्यान में रखते हुए कालेज की व्यवस्थाओं को बनाए रखने के लिए प्रबंधन का सहयोग करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेडिकल कॉलेज में नई व्यवस्था लागू