DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रारी में छिटपुट झड़पों के बीच 48 फीसदी मतदान

रारी विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में शनिवार को छिटपुट झड़पों के बीच कुल 48 फीसदी लोगों ने मतदान किया। सिकरारा क्षेत्र के सतलपुर बूथ पर बसपा प्रत्याशी राजदेव सिंह के वाहन पर पथराव कर शीशा तोड़ दिया गया। सपाइयों ने फर्जी मतदान किये जाने का आरोप लगाते हुए सड़क खोद दी। माहौल गरम होते देख पुलिस ने बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। बड़े पैमाने पर फोर्स तैनात कर दी गयी।

रामनगर बूथ पर जबरन मतदान केन्द्र में घुसने पर रोके जाने से तनाव पैदा हो गया। लोगों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की, जिस पर सीआरपी के जवानों ने लाठियां बरसायीं। मंगरेसर गांव में सपा-बसपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। हैदरपुर मतदान केन्द्र पर भाजपा एजेण्ट के पास मोबाइल मिलने पर पूछताछ के दौरान कुछ देर तक तनाव की स्थिति पैदा हो गयी।

लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। पुलिस बल ने लोगों को दौड़ाकर पीटा। विरोध में कुछ देर के लिए मतदान कार्य रुक गया। सपा प्रत्याशी ओम प्रकाश उर्फ बाबा दुबे ने कई बूथों पर फर्जी मतदान की शिकायत आयोग से की।

उनकी शिकायत पर बूथों पर अधिकारियों को भेजा गया। बसपा प्रत्याशी राजदेव सिंह ने भी कुछ बूथों पर सपाइयों द्वारा फर्जी मतदान करने का आरोप लगाया है। उधर आयोग के निर्देश पर सांसद धनन्जय सिंह व पूर्व सांसद पारसनाथ यादव को घर से नहीं निकलने दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रारी में छिटपुट झड़पों के बीच 48 फीसदी मतदान