DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जॉनसन का गुवाहाटी वनडे में खेलना तय नहीं

जॉनसन का गुवाहाटी वनडे में खेलना तय नहीं

एडी की चोट से जूझ रहे ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जानसन का रविवार को यहां भारत के खिलाफ छठे वनडे में खेलना संदिग्ध है। जॉनसन को हैदराबाद में हुए सीरीज के पांचवें मैच में आराम दिया गया था।
 
ऑस्ट्रेलिया सांसों को रोक देने वाले इस मैच को तीन रन से जीतने में सफल रहा था और इसी के साथ उसने सात मैचों की सीरीज में 3-2 की बढ़त बना ली। कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि जॉनसन सहित हमारे कई खिलाड़ी चोट एवं थकान से जूझ रहे हैं। सचाई यह है कि हममें से कई शुक्रवार रात अच्छी तरह से सो भी नहीं पाए। हम देखेंगे कि आज का दिन कैसा गुजरता है और खिलाड़ियों की स्थिति में सुधार आता है कि नहीं।

ऑस्ट्रेलिया ने अपने चोटिल खिलाड़ियों की भरपाई के लिए न्यू साउथ वेल्स के तेज गेंदबाज बर्ट काकली और विक्टोरिया के ऑलराउंडर एंड्रयू मैकडोनाल्ड को टीम में शामिल किया है। पोंटिंग की माने तो इन दोनों खिलाड़ियों को गुवाहाटी में उतारा जा सकता है।
 
पोंटिंग ने कहा कि मैकडोनाल्ड चैंपियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट में खेलने के लिए हाल ही में भारत आए थे और उन्होंने अपनी टीम विक्टोरिया के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। उनकी गेंदबाजी की शैली यहां की कम उछाल वाली पिच के अनुकूल है। साथ ही वह बल्ले से भी कमाल दिखा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि बर्ट ने हाल में काफी क्रिकेट नहीं खेली है। लेकिन अपने पिछले मैच में उन्होंने नॉर्थ सिडनी की कम उछाल वाली पिच पर चार विकेट चटकाए थे। ऐसी परिस्थितियों में ये दोनों खिलाड़ी उपयोगी साबित हो सकते हैं।

ब्रेट ली, पीटर सिडल और ऑलराउंडर जेम्स होप्स सहित ऑस्ट्रेलिया के पांच खिलाड़ी चोट के कारण इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं। लेकिन बावजूद इसके टीम के प्रदर्शन में निरंतर निखार आ रहा है और अब उसकी नजर गुरुवार को यहां जीत दर्ज करके सीरीज अपने नाम करने पर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जॉनसन का गुवाहाटी वनडे में खेलना तय नहीं