DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीरीज जीतने के इरादे से खेलेंगे: हसी

सीरीज जीतने के इरादे से खेलेंगे: हसी

भारत के खिलाफ सात मैचों की वनडे सीरीज में 3-2 की बढ़त बनाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई उप कप्तान माइकल हसी ने कहा कि उनकी टीम छठे वनडे में जीत दर्ज कर सीरीज जीतना चाहेगी।

हसी ने रविवार के मैच के रोमांचक होने की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि उनकी टीम मुंबई में अंतिम मैच के बजाय छठे वनडे में ही सीरीज समाप्त करने के लिए खुद को प्रेरित कर रही है। मुझे लगता है कि यह मैच काफी करीबी होगा, लेकिन अब हमारी यही कोशिश है कि हम सीरीज अपने नाम कर सकें। हम हैदराबाद में मिली रोमांचक जीत के खुमार से बाहर निकल रहे हैं और उम्मीद है कि यही लय कल के मैच में जारी रख सकेंगे।
 
उन्होंने कहा कि सीरीज जीत के साथ आईसीसी रैंकिंग में भी अपना शीर्ष स्थान मजबूत कर लेंगे।

गुवाहाटी की पिच की परिस्थितियां हालांकि अनिश्चित लग रही हैं क्योंकि यहां वनडे मैच का आयोजन दो साल बाद हो रहा है। पिछली बार यहां भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला होना था, लेकिन 26 नवंबर को हुए मुंबई आतंकवादी हमले के बाद यह मैच रद्द हो गया था। हसी ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम टास गंवाकर खुश होगी।

हसी ने कहा कि शायद टॉस गंवाना अच्छा साबित होगा। मैं यहां कभी नहीं खेला हूं, इसलिए यहां की परिस्थितियों को नहीं जानता। मुक्षे लगता है कि पहले 10 ओवर महत्वपूर्ण होंगे। अगर हम पहले बल्लेबाजी करते हैं तो हमें सतर्क होना पड़ेगा। लेकिन हमें गेंदबाजी मिलती है तो हमें शुरू में कुछ विकेट चटकाने होंगे। मुझे लगता है कि हम इसी रणनीति से हालातों का फायदा उठा सकते हैं।
 
हसी ने ऑलराउंडर शेन वॉटसन की तारीफों के पुल बांधे, जिन्होंने 89 गेंद में 93 रन की शानदार पारी खेली और ऑस्ट्रेलियाई टीम को हैदराबाद में चार विकेट पर 350 रन का विशाल स्कोर बनाने में मदद की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीरीज जीतने के इरादे से खेलेंगे: हसी