DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेड्डी ने कहा, रूख में कोई बदलाव नहीं

रेड्डी ने कहा, रूख में कोई बदलाव नहीं

कर्नाटक में भाजपा के असंतुष्ट नेता जनार्दन रेड्डी ने कहा कि नेतृत्व परिवर्तन की उनकी मांग में कोई बदलाव नहीं आया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि पार्टी एक या दो दिन में अच्छा फैसला करेगी।

मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को पद से हटाने के लिए अभियान चला रहे रेड्डी ने यहां संवाददाताओं को बताया पार्टी के हित में, राज्य की बेहतरी के लिए और भाजपा कार्यकर्ताओं के हित के लिए, मुझे पूरा विश्वास है कि पार्टी आलाकमान सही और अच्छा निर्णय करेगी।

हैदराबाद से शनिवार सुबह भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात के लिए दिल्ली आए रेड्डी ने संकट दूर करने के लिए किसी समझौता फॉर्मूले की बात को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसे किसी फॉर्मूले की जानकारी नहीं है। मैं इसके बारे में कुछ नहीं जानता।
   
मुख्यमंत्री ने कहा था कि संकट दूर कर लिया गया है। इस बारे में पूछे जाने पर रेड्डी ने कहा कि उन्होंने आलाकमान के समक्ष अपनी मांगें रख दी हैं। हमें उम्मीद है कि पार्टी के नेता कनार्टक को एक अच्छा नेतृत्व देंगे। मुझे 100 फीसदी विश्वास है कि वे इस संबंध में समुचित फैसला करेंगे।

रेड्डी ने कहा कि उन्होंने पार्टी के केंद्रीय नेताओं को असंतुष्ट खेमे की पीड़ा से अवगत करा दिया है। हम पार्टी नेताओं- सुषमा स्वराज, वेंकैया नायडू, अनंत कुमार और अरूण जेटली को विधायकों की समस्या के बारे में बताते आ रहे हैं। इन नेताओं ने राजनाथ सिंह और लालकृष्ण आडवाणी को जानकारी दी है।
   
यह पूछे जाने पर कि क्या वे चुनाव के लिए तैयार हैं और क्या वे आलाकमान को ब्लैकमेल कर रहे हैं, इस पर रेड्डी ने कहा कि नहीं, हमें ईश्वर पर भरोसा है।

रेड्डी ने मुख्यमंत्री की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने बाढ़ प्रभावितों के लिए गडग में 10,000 मकान और बेल्लारी में 15,000 मकान बनाने की उनकी योजना बाधित कर दी, जिसका कारण उनकी (रेड्डी बंधुओं की) लोकप्रियता को लेकर आशंका थी।
   
उन्होंने आरोप लगाया कि संभागीय आयुक्त सहित अच्छा काम कर रहे छह अधिकारियों का दो जिलों से इसलिए तबादला कर दिया गया ताकि अन्य अधिकारियों पर मनोवैज्ञानिक प्रभाव पड़े।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रेड्डी ने कहा, रूख में कोई बदलाव नहीं