DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत

तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सूचना एवं प्रसारण मंत्रलय से सेवानिवृत कर्मचारी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा जनकपुरी सी-1 ब्लॉक के पास हुआ जिसमें कश्मीरी लाल दुआ (63) की मौत हो गई। वह सुबह अपने स्कूटर पर घर से निकले थे। कुछ ही दूरी पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वह घायल हो गए। उनके परिजनों ने उन्हें नजदीक ही एक निजी अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उन्हें मैक्स अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह सूचना एवं प्रसारण मंत्रलय से सेवानिवृत हुए थे। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल भिजवा दिया है।

दूसरी घटना में जनकपुरी में ही बाइक सवार पिता-पुत्र को एक ट्रक ने टक्कर मार दी।  घायल अवस्था में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां आशीष (22) की मौत हो गई। उसके पिता राजेश (44) का उपचार किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार जीवन पार्क का रहने वाला आशीष हादसे के समय पिता के साथ दवाई लेकर घर लौट रहा था। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर ट्रक चालक नीलू को गिरफ्तार कर लिया है।

तीसरी घटना में हर्ष विहार इलाके में शुक्रवार दोपहर एक ट्रक की चपेट में आने से 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान नंद नगरी सी-ब्लॉक निवासी राजवती के रूप में की गई है। बताया गया है कि राजवती किसी काम से हर्ष विहार की तरफ जा रही थी। लालबत्ती चौक पर पहुंचने पर भोपुरा की तरफ से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। ट्रक पर एमसीडी ऑन डय़ूटी लिखा हुआ है। पुलिस ने उसे जब्त कर चालक परमजीत (60) को गिरफ्तार कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत