फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजली समस्याओं पर फूटा मुस्लिम लीग के कार्यकर्ताओं का गुस्सा

बिजली समस्याओं पर फूटा मुस्लिम लीग के कार्यकर्ताओं का गुस्सा

बिजली की समस्याओं को लेकर इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के कार्यकर्ताओं का गुस्सा जमकर फूटा। नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रताप विहार बिजली घर पर जमकर प्रदर्शन किया। लोगों ने बिजली संबंधी तमाम समस्याओं को...

बिजली समस्याओं पर फूटा मुस्लिम लीग के कार्यकर्ताओं का गुस्सा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 06 Nov 2009 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली की समस्याओं को लेकर इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के कार्यकर्ताओं का गुस्सा जमकर फूटा। नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रताप विहार बिजली घर पर जमकर प्रदर्शन किया। लोगों ने बिजली संबंधी तमाम समस्याओं को सुधारने की मांग की है।

प्रताप विहार में अंधाधुंध बिजली कटौती से लोग परेशान हैं। चौबीस घंटे में सिर्फ आठ घंटे बिजली की आपूर्ति की जा रही है। लीग ने बिजली आपूर्ति सुचारु करने की मांग की है। इसके अलावा कई घरों में मीटर खराब पड़े हैं। शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं होती। लीग के जिला सचिव जहीर अहमद ने बताया कि यहां सबसे बड़ी समस्या यह है कि नया कनेक्शन लेने पर उपभोक्ता से मोटा पैसा वसूला जाता है। विजय नगर में बिजली का बिल जमा करने के लिए सिर्फ एक कैश काउंटर है। इससे बिल जमा करने के लिए लोगों की लंबी लाइन लग जाती है। जिससे सबसे ज्यादा परेशानी महिलाओं को होती है। उन्होंने सभी समस्याओं को दूर करने की मांग एसडीओ से की है। एसडीओ अरशद ने आश्वासन दिया है कि अधिकारियों से बातचीत कर समस्याओं को गंभीरता से लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें