DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली पुलिस ने सुलझाई व्यापारी की हत्या की गुत्थी

दिवाली से पहले न्यू उस्मानपुर इलाके में हुई एक व्यापारी की हत्या व सवा दो लाख रुपये लूट की वारदात की गुत्थी दिल्ली पुलिस ने सुलझा ली है। इस सिलसिले में उसकी फैक्टरी के दो पूर्व नौकरों व एक नाबालिग को को गिरफ्तार किया गया है। उनकी निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

गिरफ्तार अभियुक्त सिकंदर तथा दिनेश है। इनके साथी मिनाज की तलाश जारी है। बताया गया कि गत 11 अक्टूबर की रात को जयप्रकाश नगर, गावंडी, में राधेश्याम नामक कपड़ा व्यापारी की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी थी। हमलावर उससे सवा दो लाख रुपये लूट ले गए थे। इस संबंध में न्यू उस्मानुपर पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरु की। उत्तर पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र यादव ने बताया करीब 40 लोगों से पूछताछ की गई। इस दौरान पता चला कि वारदात में राधेश्याम के पूर्व कर्मचारी शामिल हैं। एक सूचना के आधार पर सिकंदर व दिनेश को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि एक नाबालिग को भी पकड़ा गया है।

पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने बताया कि राधेश्याम ने उनका पूरा वेतन नहीं दिया था। वह एक माह से अपना वेतन मांग रहे थे। दिवाली से पहले उन्होंने उसे लूटने की योजना बनाई। लूटपाट के दौरान जब राधेश्याम ने विरोध किया तो उन्होंने उसे चाकू से गोद डाला। गिरफ्तार किए गए युवक निम्न आर्य वर्ग से संबंध रखते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली पुलिस ने सुलझाई व्यापारी की हत्या की गुत्थी