फोटो गैलरी

Hindi Newsगोदाम में आग लगने से लाखों का कबाड़ खाक

गोदाम में आग लगने से लाखों का कबाड़ खाक

शहर के एक कबाड़ गोदाम में देर रात आग लग गई। जिससे लाखों का माल जलकर खाक हो गया। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। आग बेकाबू होने के चलते प्राईवेट कंपनियों समेत पलवल के फायर...

गोदाम में आग लगने से लाखों का कबाड़ खाक
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 06 Nov 2009 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के एक कबाड़ गोदाम में देर रात आग लग गई। जिससे लाखों का माल जलकर खाक हो गया। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। आग बेकाबू होने के चलते प्राईवेट कंपनियों समेत पलवल के फायर ब्रिगेड को मदद के लिए मौके पर बुलाया गया। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद दूसरे दिन दोपहर तक आग पर काबू पाया जा सका। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग का कारण शार्ट शर्किट होना बताया जा रहा है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के एनएच-1 डी ब्लॉक के सुदर्शन का हार्डवेयर चौक स्थित दुर्गाबाड़ी मंदिर के पास एक बड़ा गोदाम है। उसमें उन्होंने प्लॉटिक, गत्ते आदि के कबाड़ रख रखे हैं। गुरुवार रात करीब 12 बजे गोदाम में मौजूद चौकीदार बहादुर को वहां धुंआ उठता दिखाई दिया। धुंआ देख वह बाहर निकल आया। देखते ही देखते आग की तेज लपटें उठने लगी। उसने इसकी सूचना गोदाम मालिक सुदर्शन को दी। उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचित किया। थोड़ी देर में वहां एनआईटी फायर स्टेशन की दो गाड़ियां पहुंच गई। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आग बढ़ने की संभावना को देखते हुए जिले के अन्य फायर स्टेशनों, प्राईवेट कंपनियों समेत पलवल फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुला ली गई। करीब पंद्रह गाड़ियों के जरिए 12 घंटे की मशक्कत के बाद शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक आग पर काबू पाया जा सका। गोदाम मालिक ने लाखों के नुकसान होना बताया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें