फोटो गैलरी

Hindi Newsपवन एक्सप्रेस से गिर कर दो लोगों की मौत

पवन एक्सप्रेस से गिर कर दो लोगों की मौत

मुहम्मदाबाद-यूसुफपुर रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास शुक्रवार को दो लोगों के शव बरामद हुए। मौके पर पहुंची जीआरपी और मुहम्मदाबाद पुलिस ने छानबीन के बाद यह तो पता कर लिया कि दोनों की मौत पवन...

पवन एक्सप्रेस से गिर कर दो लोगों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 06 Nov 2009 08:58 PM
ऐप पर पढ़ें

मुहम्मदाबाद-यूसुफपुर रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास शुक्रवार को दो लोगों के शव बरामद हुए। मौके पर पहुंची जीआरपी और मुहम्मदाबाद पुलिस ने छानबीन के बाद यह तो पता कर लिया कि दोनों की मौत पवन एक्सप्रेस से गिरकर हुई है, लेकिन मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी। मृतकों के पास मिले टिकट के आधार पर पता चला कि दोनों छपरा (बिहार) से चले थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शुक्रवार के तड़के आउटर सिग्नल की ओर गये ग्रामीणों ने दो क्षत-विक्षत शव पड़े देखे। यह खबर फैलते ही वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गये। काफी प्रयास के बाद भी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी। इसबीच जीआरपी और मुहम्मदाबाद पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ कुछ लोगों से पूछताछ की। तलाशी में मृतकों के पास से पवन एक्सप्रेस के जनरल बोगी का छपरा स्टेशन से लिया हुआ टिकट बरामद हुआ। पुलिस का मानना था कि दोनों की  मौत असावधानी वश ट्रेन से गिरने के कारण हुई। मृतकों की उम्र लगभग 42 वर्ष और 23 वर्ष होने का अनुमान है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें