DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगासी ने ड्रग मामले में सहानुभूति का अनुरोध किया

अगासी ने ड्रग मामले में सहानुभूति का अनुरोध किया

टेनिस स्टार आंद्रे अगासी ने खुद के मेटामफेटामाइन लेने के लिए अपने आलोचकों से नरमी बरतने का आग्रह किया और कहा कि 1997 में उन्हें तनाव से लड़ने लिए मदद की जरूरत थी, इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया।

सीबीएस ने सिक्सटी मिनटस कार्यक्रम में अगासी के साक्षात्कार के अंश पेश किए, जबकि पूरा साक्षात्कार रविवार को रात को दिखाया जाएगा। इसमें उनकी अपनी आत्मकथा में मेटामफेटामाइन लेने की बात स्वीकार करने से लेकर उनके जीवन और कैरियर के अन्य पहलू दिखाए जाएंगे।

साक्षात्कार करने वाली कैटी कोरिच ने जब मार्टिना नवारातिलोवा के शब्द पढ़े, जिसमें उन्होंने अगासी की तुलना बेसबाल स्टार रोजर क्लमेंस से की तो अगासी भावुक हो गए। अगासी ने कहा कि यह ऐसा है जो आप सुनना नहीं चाहते। उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करूंगा कि यह थोड़ी सहानुभूति दिलाएगा कि शायद लोग कहें कि इस व्यक्ति को निंदा की जरूरत नहीं है। शायद इस व्यक्ति को थोड़ी मदद चाहिए।

अगासी ने कहा कि क्योंकि यह सब मेरी जिंदगी में उस समय हुआ, जब मुझे मदद की जरूरत थी। मुझे समस्या थी और शायद अन्य एथलीट ऐसे भी होंगे, जो प्रतिबंधित पदार्थ के लिए पाजिटिव पाए गए हों और उन्हें इससे समस्या होगी। इसलिए मैं थोड़ी सहानुभूति की उम्मीद करूंगा। अगासी की नई किताब ओपन अगले हफ्ते प्रकाशित होगी।

विश्व के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ने कहा कि वह सुनिश्चित नहीं है कि इस खुलासे का उन पर क्या प्रभाव पड़ेगा और अब उन्हें किस तरह से देखा जाएगा और वह अंतरराष्ट्रीय टेनिस हाल आफ फेम में शामिल रहेंगे या नहीं। अगासी ने कहा कि मैं नहीं जानता कि इसके परिणाम क्या होंगे। उन्होंने कहा कि इस तरह से पारदर्शिता से पूरी कहानी बताने से मुझे लाभ मिलने से ज्यादा नुकसान ही होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अगासी ने ड्रग मामले में सहानुभूति का अनुरोध किया